Categories: UP

हाईटेंशन की तार की चपेट में आने से हुई मजदुर की मौत

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के शाहपुर अफगां गांव में मंगलवार की दोपहर ट्रक से गिट्टी उतारते समय एक मजदूर हाईटेंशन की तार की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया तथा घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पहुंची उभांव पुलिस ने मृत मजदूर का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, उभांव थाना क्षेत्र के फरसाटार-शाहपुर मार्ग के निर्माण के लिये गाजीपुर जनपद के (चावनपुर) कासमाबाद निवासी मजदूर गुलजार (45) ट्रक के उपर चढ़ कर बेलचा की सहायता से गिट्टी उतार रहा था। इसी दौरान उसका बेलचा उपर से गुजर रही हाईटेंशन की तार को छू गया।

जिसके चलते बेलचा में करेंट प्रवाहित होने से वह गंभीर रूप से झुलस गया तथा मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। इस सम्बन्ध में उभांव एसएचओ अविनाश सिंह ने बताया कि गाजीपुर के कासमाबाद निवासी मृतक मजदूर का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

9 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

11 hours ago