Politics

भाजपा विकास नही विनाश कर रही है, हिन्दू मुस्लिम को आपस में लडवा कर सियासत कर रही है : अबू हाशिम आज़मी

शाहीन बनारसी (इनपुट – संजय ठाकुर)

डेस्क। भाजपा केवल हिन्दू–मुस्लिम को आपस में लड़ाकर राजनीत कर रही है। उसके पास किसी प्रकार की कोई दृष्टि नही थी और न है। विकास के नाम पर केवल भाजपा देश को धर्म के नाम पर बर्बाद कर रही है। उक्त वक्तव्य सपा नेता अबू हासिम आज़मी ने कल मंगलवार को आजमगढ़ जनपद के मंजीरपट्टी स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुवे कही है।

महाराष्ट्र के सपा प्रदेश अध्यक्ष अबू हाशिम आज़मी ने मीडिया से बात करते हुवे भाजपा पर जमकर हमले किये। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, आतंकवाद और कालेधन का खात्मा सहित किसानों की आय दुगनी करने के सरकारी दावे झूठ का पुलिंदा साबित हुए हैं। आज सत्ता संभालने वाले लोग आजादी के समय चाहते थे कि भारत एक धर्म का देश बन जाए लेकिन मौलाना अबुल कलाम आजाद, रफी अहमद किदवई, जवाहरलाल नेहरू, महात्मा गांधी, डॉ। भीमराव आंबेडकर जैसे नेताओं ने इनकी बात ठुकराकर धर्म निरपेक्ष मुल्क बनाया।

आज धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में उलेमाओं को पकड़ा जा रहा है। भाजपा सरकार संविधान, हिंदू-मुस्लिम एकता के लिए खतरा बन चुकी है। अन्य विपक्षी दलों बसपा और कांग्रेस के सम्बन्ध में बात करते हुवे अबू हाशिम आज़मी ने कहा कि बसपा, कांग्रेस पार्टी सिर्फ मुसलमानों को छलने का काम करती रही है। लिहाजा मुसलमानों बगैर किसी के बहकावे में आए समाजवादी पार्टी को मजबूत करना चाहिए।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

12 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

12 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

14 hours ago