Categories: UP

खबर का हुआ असर: नियमो को दरकिनार कर सड़क पर खड़े होकर इंटरव्यूव देना और लेना पड़ा भारी, भाजपा के आसिफ शेख, सपा के साजिद उर्फ़ गुड्डू मुरमुर सहित कुल 5 पर दर्ज हुआ मुकदमा

शाहीन बनारसी

वाराणसी। आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव में आचार संहिता लागू होने के बाद भी इसका उल्लंघन करते हुए और कोविड प्रोटोकॉल के नियम को न मान कर यूट्यूब चैनल के कथित महिला न्यूज़ एंकर द्वारा पब्लिक प्लेस पर भीड़ इकठ्ठा कर सपा और भाजपा के नेताओं द्वारा इंटरव्यू लेना और नेताओं को इंटरव्यूव देना भारी पड़ गया है। प्रशासन ने इनके ऊपर कार्यवाही करते हुवे सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताते चले कि एक यूट्यूब चैनल के कथित पत्रकारों ने एक नुक्कड़ चौपाल जैसा कार्यक्रम बेनियाबाग़ तिराहे पर पानदरीबा चौकी के ठीक बगल में लगा लिया था। एक रेडीमेड वस्त्र की दूकान के बाहर हाथो में कैमरा लेकर उनका कैमरामैंन और एंकर सपा, भाजपा के कार्यकर्ताओं की भीड़ साथ लेकर उनके राय शुमारी कर रहे थे। कोविड प्रोटोकाल को ताख पर रखकर नुक्कड़ चौपाल की तरह भीड़ लगा डाला था। कार्यक्रम की न कोई अनुमति और न ही कोई कोविड प्रोटोकाल का पालन था। मास्क ज़रूरी और न दो गज की दुरी। भीड़ के बीच में खडी बिना मास्क की उनकी महिला रिपोर्टर दोनों दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं से सवालो की झड़ी लगा दी थी।

भीड़ इकठ्ठा कर इन्टरव्यू लेने वाली यूट्यूब चैनल की महिला न्यूज़ एंकर आयुषी प्रधान, कैमरामैन हिमांशु, पत्रकार कुलदीप, सहित भाजपा और सपा नेताओं पर भी अब कार्यवाही की गाज गिर गई है। हमारी खबर का संज्ञान लेते हुवे वाराणसी जिला प्रशासन ने इस मामले में जाँच शुरू किया। आज जाच करने मौके पर पहुचे, विधानसभा 389 से संबंधित अधिकारीगण क्रमशः एसीएम थर्ड गिरीश कुमार द्विवेदी, ईआरओ दीपांकर आर्य, नोडल आफिसर एसीपी कोतवाली त्रिलोचन त्रिपाठी और इस्पेक्टर चेतगंज परम हंस गुप्ता ने मौके का मुआयना किया और मामले में तफ्तीश किया।

उक्त कार्यक्रम से सम्बन्धित फोटो, वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अधिकारियो ने कड़ी कार्यवाही करते हुवे चैनल की महिला एंकर आयुषी प्रधान, कैमरा मैंन हिमांशु, रिपोर्टर कुलदीप सहित भाजपा नेता आसिफ शेख और सपा नेता मो साजिद उर्फ़ गुड्डू मुरमुर पर सम्बन्धित धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रशासन द्वारा हुई इस कार्यवाही से इस प्रकार से नियमो का खिलवाड़ बनाने वाले लोगो में हडकंप मचा हुआ है। कार्यवाही को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाज़ार गर्म है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago