Politics

टिकट न मिलने से दुखी सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर आत्मदाह करने का किया प्रयास, मौजूद पुलिस कर्मियों ने बचाई जान

आदिल अहमद

लखनऊ। सियासत क्या क्या नही दिखा जाती है। पांच सालो तक चुनाव की तैयारी करने वाले नेता को आखिर में जब टिकट नही मिलता है तो वह थोडा व्यथित भी हो उठता है। कुछ तो पार्टी छोड़ देते है और कुछ पार्टी के मुखालिफ जाकर बागी प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ जाते है। मगर इस बार टिकट न मिलने से व्यथित हुवे एक सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश किया। वह तो गनीमत था कि मुस्तैद खडी पुलिस ने उसे तुरंत बचा लिया।

घटना कुछ इस प्रकार है कि अलीगढ से ठाकुर आदित्य समाजवादी पार्टी से टिकट मांग रहे थे। पिछले दिनों जारी हुई लिस्ट में आदित्य को टिकट नही मिला। इस टिकट न मिलने से नाराज़ सपा नेता अपना विरोध प्रकट करने के लिए लखनऊ पार्टी कार्यालय पहुच गए और खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगाने की कोशिश किया। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों की नज़र उन पर पड़ गई और उन्होंने बड़ी मशक्कत से आग लगाने के पहले ही आदित्य को पकड़ लिया।

घटना को लेकर घटना को लेकर शहर में और पार्टी के अन्दर तरह तरह की चर्चाओं का दौर गर्म है। कुछ इसको आदित्य द्वारा उठाया गया गलत कदम बता रहे है तो वही कुछ इसको विरोधी दलों की सजिश भी बता रहे है। बाहरहाल, पुलिस आदित्य को लेकर पार्टी कार्यालय से चली गई है। आदित्य को किसी प्रकार की कोई हानि नही हुई है।

टिकट न मिलने से नाराज अलीगढ़ के समाजवादी नेता ठाकुर आदित्य ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। समय रहते आस-पास खड़े पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

17 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

18 hours ago