Kanpur

संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटका मिला युवक का शव, पिता का आरोप हत्या कर लटकाया गया शव

आदिल अहमद

कन्नौज। संदिग्ध अवस्था में युवक शव फंसी पर लटका मिलने से इलाके में हडकंप मच गया। मामला कन्नौज जिले का है जहाँ एक युवक का शव गाव के बाहर पेड़ पर संदिग्ध अवस्था में फांसी के सहारे लटका मिला। कल यानी शुक्रवार शाम से लापता युवक का शव जब पेड़ के पास से गुज़र रहे ग्रामीणों ने देखा तो तुरंत युवक के परिजनों और पुलिस को सुचना दिया।

मौके पर पहुंचे युवक के पिता ने उसकी हत्या कर शव लटकाए जाने की आशंका जताई है। बताते चले कि कोतवली तिर्वा रतापुर्वा गांव निवासी 27 वर्षीय पिंकू राजपूत टेंट में काम करता था। शुक्रवार शाम 5 बजे के करीब भाइयों के साथ कोल्ड ड्रिंक पीकर घर से निकाला था। शनिवार सुबह उसका शव गांव से कुछ दूरी पर सिरसा के पेड़ में गमछे के सहारे लटका मिला।

मृतक के पिता अमरसिंह ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, मृतक के भाई सुनील, अनीस, बहन पिंकी, मां लक्ष्मी का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतरवाकर जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, फिर भी जांच-पड़ताल की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

11 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

11 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

11 hours ago