UP

जौनपुर: प्रेम प्रसंग के मामले में युवक की पेड़ में बाँध कर बेरहमी से किया गया पिटाई, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने किया कार्यवाही

ईदुल अमीन/अजीत शर्मा

जौनपुर: एक युवक की प्रेम प्रसंग में बेरहमी के साथ पेड़ से बाँध कर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के साथ घूमने गए युवक को लोगों ने दो दिन बाद पकड़ लिया। इसके बाद मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के तिलौरा बाजार स्थित एक बिजली के खंभे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और इसे वायरल कर दिया। वीडियो सामने के बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिल रही जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के बंधवा बाजार निवासी एक युवक का प्रेम प्रसंग तिलौरा बाजार की एक युवती से चल रहा था। बताया जाता है कि वह दो दिन पहले युवती के साथ कहीं घूमने गया था। इस बात की भनक युवती के परिजनों को लगी तो वो आक्रोशित हो उठे। उक्त युवक जब वापस तिलौरा बाजार पहुंचा तो युवती के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और सरेराह बिजली के पोल से बांधकर बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

अमानवीयता का आलम ये रहा कि मौके पर मौजूद भीड़ में से किसी ने भी इस घटना का विरोध नहीं किया। खंभे से बंधा युवक गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उस पर थप्पड़ और मुक्कों की बरसात होती रही। हालांकि, थोड़ी देर बाद ही मौके से गुजर रहे लोगों ने बीच-बचाव किया और युवक को भीड़ से अलग किया। तब तक बेरहमी से पिटाई के कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो चुका था।

घटना की सूचना पीड़ित पक्ष ने पुलिस को नहीं दी। दो दिन बाद जब वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। इस संबंध में सीओ मछलीशहर अतर सिंह ने कहा कि पीड़ित पक्ष की तहरीर मिल गई है। तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वायरल वीडियो 28 जून का बताया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

6 mins ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

15 mins ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

2 hours ago