Others States

नई दिल्ली: सुबह से मंडरा रहे बादलो के बीच अचानक मौसम ने लिया करवट, हल्के फुहारों से भीगे कई इलाके

तौसीफ अहमद

नई दिल्ली: आज शनिवार सुबह से मंडरा रहे बादलो के बीच अचानक मौसम ने करवट लिया और दोपहर होते होते सुबह से छाये बादल बरस पड़े। दिल्ली एनसीआर में मौसम ने करवट ले ली है। हलकी फुहारों से कई इलाके भींगे और सुहाना मौसम हो गया। वहीं, कई क्षेत्रों में अब भी काले और घने बादल हैं। मौसम विभाग ने मध्यम से तेज बारिश की संभावना जताई है।

वही बीते कई दिनों से दिल्ली के लोग बारिश का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में बारिश ने उन्हें काफी राहत दी है। मौसम विभाग ने कहा है कि सिर्फ आज ही नहीं, बल्कि अगले कुछ दिनों तक लगातार दिल्ली में बारिश के अनुमान हैं। स्काईमेट वेदर के प्रमुख मौसम विज्ञानी महेश पलावत के मुताबिक, इस समय मानसून की अक्षीय रेखा मध्य भारत में बनी हुई है।

हालांकि, इसका कुछ हिस्सा उत्तर की और बढ़ रहा है। ऐसे में संभावना है कि अगले सप्ताह तक अक्षीय रेखा पूरी तरह उत्तर दिशा की और पहुंच जाएगी, जिससे अच्छी बारिश होने के आसार हैं। आगामी 20 जुलाई तक दिल्ली में कुछ जगहों पर रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी रहेगा।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

17 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

17 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

17 hours ago