Entertainment

एक और महिला सिपाही द्वारा पोस्ट इन्स्टाग्राम रील की देखे वीडियो, कहा “मुलाक़ात अगर मौत है तो मिलवाओ हमसे”

तारिक़ खान

बहराइच। सोशल मीडिया में खुद को फेमस और लाइक कमेंट बढ़ाने के चक्कर में पुलिसकर्मी अपनी हद पार कर रहे हैं। अब बहराइच में एक महिला सिपाही की वर्दी में फिल्मी गाने पर इंस्‍टाग्राम रील वायरल हुई है। वीडियो का संज्ञान लेकर एसपी ने जांच के आदेश दिये हैं। जानकारी के मुताबिक डायल-112 में संगीता नाम की महिला सिपाही कार्यरत है। महिला सिपाही ने “मुलाकात अगर मौत है तो मिलवाओ हमसे” गाने पर डायलॉग का एक रील बनाया है, जो अब वायरल है।

महिला सिपाही के अलग-अलग अंदाज में एक्टिंग और डायलॉग बोलती हुई साफ नजर आ रही हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी केशव चौधरी ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आया है। जांच की जा रही हैं। कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले ऐसा ही एक मामला प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आया। यहां एक महिला सिपाही को वर्दी में इंस्‍टाग्राम रील वायरल हुई थी जिसके बाद एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया।

ड्यूटी टाइम में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सुर्खियों में आई अमरोहा शहर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही वर्षा राठी पर भी कार्रवाई हुई थी। एसपी स्तर पर लाइन हाजिर हो चुकी वर्षा को एडीजी बरेली जोन राजकुमार ने सस्पेंड कर दिया था। पुलिस की वर्दी में फिल्मी गानों पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल करने को डीआईजी शलभ माथुर ने गंभीरता से लिया। उन्होंने कप्तानों को पत्र लिखकर ऐसी घटनाओं की पुनरावृति नहीं होने के निर्देश दिए।

कहा कि सोशल मीडिया का प्रयोग विभाग की गरिमा के अनुसार किया जाए। निर्देशों को सभी पुलिस कर्मियों को पढ़कर सुनाया भी जाए। इसके बाद भी वर्दी में वीडियो बनाकर पोस्ट की गईं तो संबंधित अधिकारियों को जिम्मेदार मानते हुए उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर ऐसी कोई भी जानकारी साझा नहीं की जाएगी जो उन्हें अपनी विभागीय नियुक्ति के कारण प्राप्त हो।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

8 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

8 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

10 hours ago