Crime

घर में लटकता मिला युवक का शव, पुलिस जुटी जांच में

ईदुल अमीन

सोनभद्र: आज रविवार की सुबह एक युवक का शव उसके कमरे में फंदे से लटकता मिला। घटना सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोटा के जरगाखाड़ी टोला का है जहाँ आज सुबह एक युवक अपने कमरे में फंदे से लटकता मिला। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस  दीपक (25) का शव पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल ले गई।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात दीपक भोजन करने के बाद कमरे में सोने चला गया। रविवार की सुबह चार बजे संदिग्ध परिस्थितियों में दीपक का शव उसके घर में ही लटकता मिला। परिजनों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के जिला अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत का कहना है कि युवक की मौत कैसे हुई, इसकी जांच की जा रही है। कहा कि शव का पोस्टमॉर्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है।

Banarasi

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

44 mins ago

ब्रेकिंग न्यूज़: अंतरिम ज़मानत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एनडीए विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने लिया हिरासत में

शाहीन बनारसी डेस्क: कथित सेक्स स्कैंडल मामले में चर्चित हुवे हासन लोकसभा सीट से एनडीए…

2 hours ago

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

19 hours ago