Others States

देखे वीडियो: दो कारो पर पलटा ट्रक, तीन मौत, तीन घायल

आदिल अहमद

नई दिल्ली: दिल दहला देने वाला एक सड़क हादसा हुआ है जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। हादसा पंजाब के नवांशहर का है। यहां फगवाड़ा-मोहाली मुख्य मार्ग पर बहराम कस्बे के पास मिट्टी से भरा ट्राला दो कारों पर पलट गया, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लगा गया।

लोगों ने मौके पर पुलिस और एंबुलेंस को बुलाया, जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसा फगवाड़ा-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेहराम कस्बे में सोमवार की दोपहर में हुआ। यहां एक ट्रक के अचानक महिलापुर की ओर मुड़ने से दो कार ट्रक की चपेट में आ गईं। इसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई।

हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि सड़क के दूसरी तरफ बंगा की ओर से आ रहा ट्रेलर स्पीड में अचानक मुड गया, तभी बंगा की ओर जा रही दो कारों ने उसमें टक्कर मार दी और ट्रक पलट गया। ऐसे में ट्रक एक कार पर जा गिरा और दूसरी कार बाल-बाल बच गई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रक चालक ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं कर रहा है और वह तेज गति से एकदम ट्रक को मोड देता है, जिससे ट्रक कारों के ऊपर पलट जाता है।

Banarasi

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

9 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

10 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

14 hours ago