Crime

भदोही पुलिस के साथ मुठभेड़ में लोहता निवासी 50 हज़ार का इनमिया रमज़ान “लंबू” और 25 हज़ार का इनमिया फहीम मोटू गिरफ्तार, घायल दोनों बदमाशो का चल रहा इलाज

ए0 जावेद/मो0 सलीम

वाराणसी। भदोही-वाराणसी मार्ग के मोरवा नदी पुल पर आज रविवार की सुबह हुई पुलिस बदमाशो के बीच मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल एक 50 हज़ार और एक 25 हज़ार का इनमिया बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। गिरफ्तार हुवे बदमाशो में वाराणसी लोहता थाना क्षेत्र स्थित कोटवा निवासी 50 हजार का इनमिया बदमाश रमजान उर्फ लंबू और 25 हजार का ईनामिया आजमगढ़ के अहरौला निवासी फहीम उर्फ मोटू है। घायल बदमाशों को अस्पताल इलाज हेतु भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि रमजान के खिलाफ जौनपुर, भदोही व मिर्जापुर जिले के थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह इन जनपदों में कई घटनाओं को अंजाम दे चुका था। पुलिस ने रमजान पर 50 हजार का ईनाम घोषित किया था। उसका साथी फहीम भी कई घटनाओं में वांछित था।

मुठभेड़ के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस व क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि बदमाश वाराणसी-भदोही मार्ग से होते हुए कहीं जाने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस टीम ने मार्ग पर मोरवा नदी पुल के पास घेरेबंदी कर ली। थोड़ी देर में बाइक पर दो लोग आते दिखे। पुलिस को देखा तो फायरिंग शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने भी खुद का बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की। पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों को अस्पताल पहुंचाया गया।

Banarasi

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

15 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

16 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

20 hours ago