Crime

वाराणसी: चौक पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर वाहन चोर, चोरी की बाइक हुई बरामद

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के चौक पुलिस को बाइक चोर के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है जब चोरी की बाइक के साथ कुख्यात बाइक चोर सोमनाथ पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने एक चोरी की अपाचे बाइक बरामद किया है। गिरफ्तार सोमनाथ पाण्डेय अर्दली बाज़ार में रहता है और मूल रूप से कनेरा प्रयागराज का मूल निवासी है। गिरफ्तार अभियुक्त पर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में आधा दर्जन मामले पहले भी दर्ज हो चुके है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार आज सोमवार को प्रभारी चौकी केवीएम अनिल कुमार गिरि मय हमराह आरक्षी भोलू खरवार थाना क्षेत्र में स्थित दुर्गा पूजा पंडालों को देखने हेतु भ्रमणशील थे तभी मुखबिर खास ने सूचना दी की एक व्यक्ति जो एक चोरी की मोटरसाइकिल के साथ श्री काशी विश्वनाथ मंदिर हेल्प डेस्क के बगल वाली गली में खड़ा है। सूचना पर उप निरीक्षक अनिल कुमार गिरि मय हमराह और फैंटम-15 के कर्मचारीगण मौके पर पहुंचे एक बिना नम्बर की बाइक सहित धर दबोचा।

पकडे गए अभियुक्त के पास बरामद बाइक की डिटेल जब ई चालान से निकाला गया तो तो गाड़ी मु0अ0सं0 78/2022 में चोरी गई UP-65-CB-3874 निकली। इस समबन्ध में बाइक के साथ पकडे गए अभियुक्त से पूछा गया तो उसने बाइक चोरी की होना स्वीकार किया। गिरफ़्तारी करने वाली पुलिस टीम में इस्पेक्टर चौक शिवाकांत मिश्र, एसआई अनिल कुमार गिरी, क़ा0 भोलू खरवार, राम बाबू मिश्र, अजय कुमार, शशि कांत सिंह, अंकित कुमार वर्मा शामिल रहे।

pnn24.in

Recent Posts

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल ‘मेरे लिए भावुक पल है, मेरे परिवार की कर्मभूमि मेरी माँ ने मुझे सौपी है’

तारिक़ खान डेस्क: राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से भी नामांकन कर…

9 mins ago

बोली प्रियंका गांधी ‘पीएम मोदी के इर्द-गिर्द रहने वाले लोग उनसे डरते है, सरकार गरीबी खत्म करने के बजाये लोगो को 5 किलो राशन पर निर्भर कर रही है’

शफी उस्मानी डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फ़तेहपुर सीकरी में पार्टी उम्मीदवार के रोड…

20 mins ago

चलते ट्रक की लाइट बन्द होने से अनियंत्रित होकर पलटा भैंसों से भरा ट्रक, मदद में पहुंची जनप्रति वेलफेयर व उचौलिया पुलिस, हादसे में 2 भैसों की मौत

फारुख हुसैन उचौलिया खीरी: उचौलिया थाना क्षेत्र के मोहदियापुर गांव व चेप्सली स्कूल के पास…

53 mins ago