Others States

देख ले वीडियो: ई सज्जन कर रहे थे किंग कोबरा को पकड़ने के बाद “KISS”, तो कोबरा ने भी कर लिया उनके होंठो पर “KISS”

रवि पाल

डेस्क: कुछ लोग ऐसे होते है जो अपनी टशन दिखाने के लिए अपनी ही जान को जोखिम में डाल लेते है। अभी पिछले दिनों ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक युवक ट्रैक पर गुज़र रही मालगाड़ी से बगल में खड़ा होकर वीडियो बनवा रहा था कि अचानक ट्रेन चपेट में आने से खुद की जान गवा बैठा था। ऐसा ही एक वीडियो और सोशल मीडिया पर आज कल जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक अपनी टशन दिखाने के लिए पकडे गए किंग कोबरा सांप को वीडियो बनाते हुवे KISS कर रहा था। अचानक किंग कोबरा ने पलट कर उसके होंठो पर डस लिया।

मामला कर्नाटक के शिवमोगा बताया गया है। जहा भद्रावती के बोम्मनकट्टे का एक दिलदहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स को किंग कोबरा को KISS करने की कोशिश करते देखा जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आगे दिखाई दे रहा है कि कैसे शख्स की यह लापरवाही उस पर भारी पड़ी। वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक शख्स हाथ कोबरा को पकड़े हुए, जिसे देखने वहां कई लोग एकत्र हुए होते हैं।

इस बीच शख्स कोबरा को पीछे से किस करने की कोशिश करता है कि अचानक कोबरा पलटकर उसके होंठों पर डस लेता है, तभी कोबरा शख्स के हाथ से छूट जाता है और यहां वहां रेंगने लगता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर शेयर हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। बताया जा रहा है कि, रेस्क्यू करने वाला शख्स ही कोबरा को KISS करने की कोशिश कर रहा था, इस बीच कोबरा ने फन फैलाकर शख्स के होंठों पर डस लिया। हादसे के बाद शख्स को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां अब वो खतरे बाहर है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

6 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

6 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

7 hours ago