International

वायरल होता ये वीडियो देख कर आपका भी दिल धक से कर जाएगा, चंद सेकेण्ड में मौत ने खाई मात और ज़िन्दगी ने जीती जंग, वर्ना इस शख्स की कट जाती पूरी गर्दन

ईदुल अमीन

डेस्क: कहा जाता है कि “जाको राखे साईया, मार सके न कोय।” कभी कभी हमारे आपके सामने ऐसे घटनाए आ ही जाती है कि जिसको देख कर यह कहावत सच हो जाती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स चंद सेकेण्ड के अन्दर ही मौत को भी मात देकर ज़िदगी की जंग जीत जाता है। बेशक इस वायरल होते वीडियो को देख कर आपका भी दिल धक से होकर रह जाएगा। किस तरीके से चंद सेकेण्ड के अन्दर ही इस व्यक्ति ने मौत को मात दे दिया वरना इसकी गर्दन ही धड से अलग हो जाती।

हैरान कर देने वाला यह वीडियो रूस के एक अपार्टमेंट का बताया जा रहा है, जहां एक शख्स हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा। वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक लिफ्ट फ्लोर पर न रुककर अचानक तेजी से ऊपर बढ़ने लगती है। इस दौरान लिफ्ट से बाहर निकल रहे शख्स की गर्दन किसी तरह कटते-कटते बच जाती है या फिर ये कह सकते हैं कि वह शख्स चंद मिनट में किसी तरह खुद को पीछे की तरफ गिराकर अपनी जान बचा लेता है। इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर हर किसी की हालत खराब हो रही है।

बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह सारा हादसा कैद हो गया है, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर यह वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

17 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

18 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

18 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

18 hours ago