International

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में हुई फायरिंग, पूर्व पीएम समेत 5 लोग हुए घायल

तारिक़ खान

डेस्क: पकिस्तान के पूर्व प्रधानमन्त्री इमरान खान की रैली “हकीकी इन्साफ मार्च के दरमियान फायरिंग की सुचना प्राप्त हो रही है। पाकिस्तानी मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार इस गोलीबारी में इमरान खान सहित कुल 5 लोग घायल हुवे है। पूर्व पीएम इमरान खान की “हकीकी आजादी रैली” के दौरान यह फायरिंग अज्ञात लोगो के द्वारा होने की जानकारी स्थानीय मीडिया के द्वारा आ रही है।

बताते चले कि इससे पहले इमरान खान से सेना के उच्च अधिकारियों को लेकर कथित बयानबाजी किया था। इस बयानबाजी के बाद उन्होंने इस पर अपनी सफाई भी पेश करते हुवे कहा था कि उनकी पार्टी चाहती है कि पाकिस्तान की सेना मजबूत हो। उनका उद्देश्य किसी भी सैन्य अधिकारी की आलोचना करना नहीं था।

गौरतलब हो कि इमरान खान द्वारा संचालित पार्टी “पाकिस्तान तहरीक-ए-इन्साफ” विगत दिनो सत्ता से बेदखल हुई है। प्रधानमन्त्री पद से हटने के बाद उन्होंने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और आज उन्होंने “हकीकी आज़ादी मार्च” नाम से एक रैली निकाला था और इसी रैली के दौरान फायरिंग हुई जिसमे पूर्व प्रधानमंत्री समेत 5 लोग घायल हुए है। स्थानीय मीडिया में पुलिस अथवा सरकार का कोई भी बयान अभी तक सामने नही आया है।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

3 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

4 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

5 hours ago