Categories: UP

प्रयागराज: लाइसेंसी असलहे से अंधाधुंध गोली चलाकर रितेश ने अपने माँ-बाप को घायल कर किया खुद को कमरे में बंद, मशक्कत के बाद पुलिस ने लिया युवक को हिरासत में

तारिक़ खान

प्रयागराज: यमुनापार स्थित नैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने लाइसेंसी असलहे से अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दिया। इस फायरिंग में युवक के माता पिता घायल हो गए है, जिसने इलाज हेतु एसआरएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही फायरिंग की सुचना पर कई थाना क्षेत्र की पुलिस सहित स्वाट टीम और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुची। घटना की सुचना मिलने पर एसएसपी प्रयागराज ने भी मौके का मुआयना किया। आरोपी युवक को पुलिस ने मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार यमुनापार स्थित नैनी थाना क्षेत्र में लालचंद जायसवाल अपने परिवार के साथ रहते है। आज लालचंद के बेटे रितेश ने अज्ञात कारणों से अचानक घर के अन्दर अपने पिता के लाइसेंसी असलहे से फायरिंग शुरू कर दिया। इस फायरिंग में लालचन्द जायसवाल और उनकी पत्नी को गोली लग गई और वह घायल हो गई है। गोलियों की आवाज़ ने इलाके में दहशत का माहोल पैदा कर दिया। इसकी सुचना किसी ने पुलिस को दिया। फायरिंग की सुचना प्रसारित होते ही महकमे में हडकंप मच गया और कई थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुच गई।

इस दरमियाना रितेश ने घर के अन्दर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों घायलों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती करवाया है जहा उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद रितेश को हिरासत में लेकर उसके पास से लाइसेंसी असलहा बरामद किया है। पुलिस को मौके से अब तक 7 खोखे और 8 जिंदा कारतूस भी मिले है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि रितेश ने कम से कम 7 गोलियां चलाई है। समाचार लिखे जाते समय पुलिस और फारेंसिक टीम मौके पर जांच कर साक्ष्य संकलित कर रही है। वही रितेश ने ऐसा क्यों किया अभी इसकी जानकारी हासिल नही हो रही है।

घटना स्थल पर पहुचे एसएसपी प्रयागराज ने मीडिया से बात करते हुवे बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से लाइसेंसी असलाह और मौके से 7 खोखे और 8 जिंदा कारतूस बरामद किया गया गई। मौके पर फौरेंसिक टीम मामले में साक्ष्य एकत्रित कर रही है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

8 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

8 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

9 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

9 hours ago