Crime

पुलिस ने किया गिरफ्तार तो खुला खौफनाक सच: पूनम ने अपने बेटे दीपक के साथ मिल कर अपने पति को उतार दिया था जून में ही मौत के घाट, फिर लाश के 22 टुकड़े करके रखे फ्रिज में और लगाती रही ठिकाने

शाहीन बनारसी/साहिल शफी

श्रद्धा वालकर हत्याकांड के बाद इंसानियत की रूह काप रही थी कि आखिर इंसान कैसे इतना ज़ालिम हो सकता है। मगर पुलिस ने जब पूनम और उसके बेटे दीपक को गिरफ्तार कर अंजन दास हत्याकांड की परते खोली है तो बेशक इंसानियत अब कोमा में जाने के लिए बेताब हो चुकी है। आखिर कोई इंसान इतना ज़ालिम नही हो सकता है कि जिस शख्स के साथ उसने 7 जन्मो तक के बंधन में बंधी थी उसको ही वह मौत के घाट उतार देती है और बेटे को साथ में लेकर उसकी लाश के 22 टुकड़े कर देती है।

मामला कुछ इस तरह है कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच एक मामले की जाँच कर रही थी। पुलिस को ईस्ट दिल्ली में इंसानी शरीर के टुकड़े कई दिनों से मिल रहे थे। पुलिस के लिए एक अबूझ पहेली बने इन इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को जब पुलिस ने सुलझाया तो उसके भी होश इस ज़ुल्म पर फाख्ता हो गये। इस मामले में पुलिस ने एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया तब जाकर मामला सुलझा। गिरफ्तार महिला और युवक माँ-बेटे है।

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रान्च के मुताबिक महिला पूनम ने अपने बेटे दीपक के साथ मिलकर अपने पति अन्जन दास की हत्या इसलिए कर दिया था कि उसके पति का किसी और से अफेयर था। दोनों ने कथित तौर पर शव के 22 टुकड़े किए, उन्हें फ्रिज में रखा और पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में फेंक दिया। पाडंव नगर के रहने वाले अंजन दास की हत्या इसी साल जून में कर दी गई थी, जिसके बाद उसके शव के टुकड़े कर घर में फ्रिज में रख दिये गए थे।

पुलिस के मुताबिक फिर रोजाना शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग- अलग इलाको में फेंक दिया जाता था। कत्ल की इस ख़ौफ़नाक वारदात को पूनम और उसके बेटे दीपक ने अंजाम दिया। मृतक अंजन दास को नशे की गोलियां खिलाकर फिर उसकी हत्या की गई। जानकारी के मुताबिक इस हत्या को अवैध संबंधों की वजह से अंजाम दिया गया। शव के टुकड़े ले जाते हुए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी पूनम और उसके बेटे दीपक ने अवैध संबंध को लेकर जून में ही कथित तौर पर दास की हत्या कर दी थी।

जिस शख्स का मर्डर किया गया, पहले उसे नींद की गोलियां दी गईं और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर उसके शरीर को काट डाला, टुकड़ों को फ्रिज में रख दिया और उन्हें पांडव नगर और आसपास के इलाकों में फेंक दिया। पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज में दीपक देर रात हाथ में बैग लिए टहलता दिख रहा है। पुलिस का कहना है कि शव के टुकड़े फेंकने जाते हुए वक्त की फुटेज है, जिसमें दीपक के पीछे उसकी मां पूनम नजर आ रही हैं।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

12 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

12 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

12 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

12 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

12 hours ago