UP

चंदौली: सड़क पर ऑक्सीजन सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, दो लोगो के उड़े चिथड़े

मो0 चाँद

चंदौली: आज शुक्रवार की सुबह मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर स्थित दयाल हॉस्पिटल के पास ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट होने से जोरदार धमाका हुआ, जिससे आस पास इलाके में हडकंप मच गया। घटना तब हुई जब सुबह गाड़ी से ऑक्सीजन सिलेंडर को उतारा जा रहा था, तभी वह फट गया। ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट होने से मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई।

बताते चले कि ब्लास्ट इतना तेज था कि दो किमी0 तक इसकी आवाज सुनाई दी। दोनो व्यक्ति के शरीर के चिथड़े उड़ गए। घटना के बाद हड़कंप मच गया। लोग जोरदार हुए धमाके से डर गये। जानकारी के अनुसार मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर कॉलोनी काफी बड़ी कॉलोनी मानी जाती है। शुक्रवार की सुबह 10:12 बजे दयाल हॉस्पिटल के सामने मैजिक पर लदे ऑक्सीजन सिलेंडर को दो लोग उतार रहे थे। वहीं पास से ईंट लदा ट्रैक्टर भी गुजर रहा था। इतने में एक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। दो लोगों के चिथड़े उड़ गए।

मौके पर दोनो की मौत हो गई। 100 मीटर तक दोनों के मांस के चिथड़े बिखरे हुए थे। यह विभत्स दृश्य देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। सूचना पर तुरंत मौके पर सीओ अनिरूद्ध सिंह पहुंच गए और आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं। मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

Banarasi

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

18 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

18 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

18 hours ago