Crime

महज़ पानी निकासी का था विवाद, इसी पर सगे भाई ने बहा दिया भाई का खुन

आफ़ताब फारुकी

फतेहपुर: कहते है एक भाई का उसके भाई से अच्छा कोई दोस्त नहीं होता। बचपन में साथ में खेल-कूद कर साथ में बड़े हुए भाई की मुहब्बत एक बाप, माँ और दोस्त जैसे होती है। मुहब्बत इतनी कि अगर किसी ने भी उसके भाई को हाथ भी लगा दिया तो दूसरा भाई ये कहकर बवाल मचा देता है कि “अबे तेरी हिम्मत कैसे हुई मेरे भाई को हाथ लगाने की।” शायद आपने भी अपने भाई के लिए ये लफ्ज़ जरुर इस्तमाल किया होगा, मगर क्या वही भाई जब बड़ा होता है तो उसके दिलो में अपने भाई के लिए किसी चीज़ को लेकर दिल में इतनी बातें हो जाती है कि वह अपने ही भाई का खुन बहा बैठे। जी हाँ, बिलकुल सही सुना आपने।

मामला फतेहपुर जिले के राधानगर थाना क्षेत्र के दलीपुर गाँव का है जहाँ महज़ पानी निकासी की बात को लेकर तीन सगे भाइयो के बीच में बीती रात विवाद हो गया। विवाद इतना हो गया कि विवाद के दौरान ही क्रोध में आये एक भाई ने अपने सगे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। भाई द्वारा किया गये हमले में मनोज गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। घायल मनोज की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है।

थाना प्रभारी राजकिशोर ने बताया कि मामले में संदीप लोधी, लवलेश समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ाई जा रही है। आरोपियो की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Banarasi

Recent Posts

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा ‘अमित शाह जिनको घुसपैठिया कह रहे है, वह देश के नागरिक है’

आदिल अहमद डेस्क: गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के बेतिया में कहा…

12 hours ago