National

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक: पंजाब के सीएम भगवंत मान की कोठी से कुछ ही दूरी पर मिला ज़िन्दा बम

ए0 जावेद

डेस्क: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की सेक्टर 2 स्थित कोठी से कुछ दूरी पर राजिंदरा पार्क में एक बम मिला है। मिल रही जानकारी के मुताबिक बम शेल एक्टिव था। बम को पूरी सावधानी के साथ फायबर के ड्रम में रख दिया गया है।वहीं इसके चारों तरफ सेंड बैग रख दिए गए हैं। चंडी मंदिर आर्मी को इसकी जानकारी दे दी गई है। कुछ जवान सुरक्षा के लिए यहां तैनात किए गए हैं।

जहां यह जिंदा बम शेल मिला वहां से मुख्यमंत्री आवास महज 2 किलोमीटर दूर है। सिविल डिफेंस नोडल ऑफिसर कुलदीप कोहली ने जिंदा बम शेल मिलने की पुष्टि कर दी है।

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मुख्यमंत्री का हेलीपैड है, ऐसे में इसे उनकी सुरक्षा में बड़ी सेंध मानी जा रही। वहां पास में ही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का भी आवास है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक एक राहगीर ने चंडीगढ़ के सेक्टर 2 स्थित कोठी से कुछ ही दूरी पर राजिंदरा पार्क के पास बम का शेल देखा। उसने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहां पर मौजूद जवानों ने तुरंत शेल के आसपास रेत से भरी बोरियां रख दीं और बम निरोधक दस्ते को बुलाया। मामले को देखते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। साथ ही वहां पर सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

12 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

12 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

12 hours ago