Crime

उफ़ ये लालच: दोस्तों ने ही बहा दिया दोस्त का खून, शव को बोरे में भरकर कुएं में फेंका

अजीत कुमार

लखनऊ: लखनऊ के मोहनलालगंज के हुलासखेड़ा गांव से कार समेत एक फरवरी से लापता कार मालिक का शव बुद्धवार की सुबह कुएं से बरामद हुआ है। कार मालिक राम अचल की हत्या कर हत्यारों ने शव बोरी में भरकर कुएं में फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या में शामिल चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले में अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार आठ दिन पहले कार लेकर बुकिंग पर जाने की बात कहकर रामअचल घर से निकला था, जिसके बाद नशेड़ी दोस्तों ने शराब पिलाकर कार गोसाईंगंज में एक ज्वैलर्स के यहां एक लाख रुपये में गिरवी रखवाई, फिर चलती कार में दोस्तों ने एक लाख रुपये के लालच में लोहे की रॉड सिर पर मारकर हत्या कर दी।  वारदात के बाद शव को बोरी में भरकर मेड़ई खेड़ा गांव के पुलिस सहायता केंद्र से सौ मीटर की दूरी पर स्थित कुएं में फेक दिया था।

हिरासत में लिए गए आरोपियों ने बताया कि जिस दिन वह लापता हुआ था उसी दिन रामअचल की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मृतक के मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट मिलने के बाद छानबीन की तो हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने मंगलवार की रात आरोपियों को हिरासत में ले लिया था, आरोपियों से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो हत्या की वारदात का खुलासा हुआ।

Banarasi

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago