Ballia

बलिया: पत्नी के मायके चले जाने नाराज़ युवक ने फांसी लगाकर दिया जान

उमेश गुप्ता

बलिया: महज़ पत्नी के मायके चले जाने से युवक इतना नाराज़ हो गया कि उसने मौत को ही गले लगा लिया। मामला बलिया के जगदेवा ढाही गांव का है। जब युवक छुट्टी लेकर घर पहुंचा तो पत्नी मायके चली गई जिससे युवक नाराज़ हो गया और उसने ये खौफनाक कदम उठा लिया। परिजनों पुलिस को घटना की जानकारी दिया। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार बैरिया थाना क्षेत्र के जगदेवा ढाही निवासी लालू यादव (25) पुत्र सत्येंद्र यादव की शादी तीन साल पहले रेवती थाना क्षेत्र के दलछपरा गांव में हुई थी। लालू बाहर रहकर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। लालू नौकरी से छुट्टी लेकर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी मायके चली गई थी। घर पर सिर्फ मां थी। पत्नी के मायके जाने से नाराज होकर उसने शनिवार रात किसी समय मकान के छत पर बने कमरे में गमछे से फंदा बनाकर लटक गया। रविवार सुबह जब वह देर तक कमरे से नहीं निकला तो मां ने आवाज लगाई। कमरे से कोई आवाज नहीं आई। लालू की मां दरवाजा पीटने लगी, तब भी कोई आवाज नहीं आई।

लालू की माँ को जब अनहोनी की आशंका हुई तो वो चीखने-चिल्लाने लगी तो अगल-बगल के लोग जुट गए। दरवाजा तोड़ा तो सामने का नजारा देख पैरों तले से जमीन खिसक गई। लालू फंदे पर लटका हुआ था और उसकी सांसे थमी थी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल गया। सूचना पर पहुंची बैरिया पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पत्नी से नाराज होकर लालू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

3 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

4 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

8 hours ago