Entertainment

जारी है शाहरुख खान की फ़िल्म पठान की सुनामी, 9वे दिन भी सफलता का लहराया परचम

शाहीन बनारसी

डेस्क: बायकॉट गैंग के गुस्से का शिकार हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान की दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की ‘पठान’ ने आठ दिन के अंदर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल 667 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अब अगर बात करें नौवें दिन के कलेक्शन की तो शुरूआती अनुमानों के मुताबिक शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ने 9वें दिन भारत में 15-17 करोड़ की कमाई की।

यशराज निर्मित फिल्म 5000 से अधिक स्क्रीन पर चल रही है, जिसका मतलब है कि क्षमता कोई मुद्दा नहीं है और दर्शकों को पर्याप्त सीटें मिल रही हैं और दिन के अंत तक फिल्म का कलेक्शन अभी भी ब्लॉकबस्टर बना हुआ है। इस फ़िल्म की सफलता को लेकर लोगो मे संशय बना हुआ था। बायकॉट गैंग फ़िल्म का जबरदस्त तरीके से विरोध कर रहा था। सोशल मीडिया पर तो बायकॉट गैंग ने यहां तक एलान कर दिया था कि इस फ़िल्म का बायकॉट करके शाहरुख खान को सड़क पर ला देना है। मगर शाहरुख की इस फ़िल्म ने कामयाबी का झंडा फहरा दिया और आलोचकों को शांति से बड़ा जवाब दिया है।

बता दें, पठान के बाद शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म जवान की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में भी किंग खान एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस फिल्म के डायरेक्टर एटली हैं। इसके अलावा शाहरुख राजकुमारी हिरानी की अगली फिल्म डंकी में भी दिखाई देने वाले हैं।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

15 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

16 hours ago