Others States

रिश्ते हुवे शर्मसार, इंसानियत की कांपी रूह: बुआ को अकेले देख घर में घुसे भतीजे ने किया बुआ से बलात्कार, आरोपी फरार भतीजा कोसिक कुजूर चढ़ा पुलिस के हत्थे

संजय ठाकुर

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जनपद में इंसानियत को शर्मसार करती हुई रिश्तो को तार तार कर देने वाली घटना सामने आई है। सरगुजा पुलिस ने कोसिक कुजूर नाम के युवक को आज बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया है। कोशिक पर आरोप है कि उसने अपनी बुआ का घर में घुस कर बलात्कार किया है। घटना सरगुजा जिले के बतौली थानाक्षेत्र की बताई जा रही है। आरोपी पर आरोप है कि घर में बुआ को अकेला देख कर वह घुस आया और धमकी देकर बुआ के साथ बलात्कार किया तथा फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार रिश्तो के तार तार होने के बाद जब पीडिता ने इसकी जानकारी पड़ोस में दिया तो पड़ोसियों ने इसकी सुचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू किया। बतौली पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए अपने ही बुआ से दुष्कर्म करने वाले आरोपी कोशिक कुजूर को गिरफ्तार करते हुए उसे अदालत में पेश किया जहा से अदालत द्वारा उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

मामलें का खुलासा करते हुए सीतापुर अनुविभायीय पुलिस अधिकारी डॉक्टर ध्रुवेश जायसवाल ने बताया, कि बतौली थानाक्षेत्र के ग्राम पोकसरी छेरटांगर निवासी आरोपी कोसिक कुजूर ने अपने ही 42 वर्षीय बुआ को जब घर में अकेला पाया तो उसकी नीयत बिगड़ गई और उसने पहले तो अपनी बुआ को धमकाया और बाद में उसके साथ जबरन बलात्कार किया तथा फरार हो गया। जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई तब बतौली पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी कोसिक कुजूर को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर उसको अदालत में पेश किया गया जहा से अदालत ने उसको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। मामलें में आगे की विवेचना जारी है।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

13 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

13 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

14 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

14 hours ago