Crime

महिला की हत्या कर शव को छिपा दिया था अपने ही ढाबे के फ्रीज़र में, पुलिस ने शव बरामद कर ढाबा संचालक साहिल गहलोत को किया गिरफ्तार

तारिक खान

दिल्ली पुलिस ने साहिल गहलोत नाम के एक ढाबा संचालक को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर एक 25 वर्षीय महिला का शव बरामद किया है। शव को ढाबे के फ्रीज़र में आरोपी ने रखा हुआ था। मामला दक्षिण-पश्चिम दिल्ली स्थित नज़फगढ़ के एक ढाबे का है। माना जा रहा है कि महिला की हत्या दो-तीन दिन पहले ही कर दिया गया था। जिसके बाद महिला के शव को ढाबे के फ्रीज़र में रख दिया गया था।

गिरफ्तार साहिल गहलोत ही उक्त ढाबे का संचालक है। पुलिस ने कहा कि महिला दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली थी। ढाबा मालिक साहिल गहलोत को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि गहलोत और महिला के बीच संबंध थे।

गहलोत दूसरी महिला से शादी करने वाला था, जब उसकी प्रेमिका को इसके बारे में पता चला, तो उसने इसका विरोध किया और उससे शादी करने को कहा। इससे गुस्साए गहलोत ने उसकी हत्या कर दी और शव को अपने ढाबे के फ्रीजर में छिपा दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा, “दो-तीन दिन पहले ही ये हत्या की गई है” शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

इसराइल के उत्तरी इलाको में हिजबुल्लाह ने किया ‘रॉकेटो की बरसात’, लेबनान के जानिब से इसराइल पर अब तक का सबसे बड़ा हमला

आफताब फारुकी   डेस्क: इसराइल और लेबनानी मीडिया के मुताबिक़ बुधवार को लेबनान ने उत्तरी…

15 hours ago

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने गज़ा में पूरी तरह संघर्ष विराम हेतु अमेरिको प्रस्ताव का किया समर्थन

आफताब फारुकी डेस्क: संयुक्त राष्ट्र की सुरक्षा परिषद ने अमेरिका के ग़ज़ा-इसराइल संघर्ष विराम को…

2 days ago