Kanpur

ट्रक ने मारी कार को ज़ोरदार टक्कर, दो लोगो की हुई मौत

मो0 कुमेल

डेस्क: उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में ट्रक और कार में हुई टक्कर से भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसा कानपुर सागर हाईवे पर कुरसेड़ा मोड़ के पास हुआ। जहाँ तेज रफ्तार ट्रक ने कार को ज़ोरदार टक्कर मार दिया। कार को टक्कर मारते हुए करीब सौ मीटर घसीटता चला गया। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल को नाजुक हालात में हैलट अस्पताल भेजा गया है। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज जिले के तिर्वा निवासी नरेंद्र कुमार एमसीएल गैस कंपनी के एचआर के पद पर कार्यरत थे। रविवार दोपहर जीएमपीओ कंपनी के मालिक अनिल कुमार और सीईओ उमेश कुमार के साथ तिर्वा से सजेती स्थित एकलव्य इंटर कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे।

थाना क्षेत्र के कुरसेड़ा मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक कार में टक्कर मारते हुए करीब सौ मीटर तक घसीटता ले गया। हादसे में कार सवार नरेंद्र और अनिल की मौत हो गई। वहीं सीएचसी घाटमपुर से घायल उमेश को गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया है।

सजेती थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कराया गया है। परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए कानपुर भिजवाया जा रहा है।

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

2 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

3 hours ago