Bihar

बिहार: सुपौल में दिल दहला देने वाला खुनी खेल, 11 साल के मासूम की लाठियों से पीट पीट कर निर्मम हत्या

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: हार के सुपौल में शुक्रवार को हुए खूनी खेल में एक 11 साल के बच्चे की जान चली गई। हैवानों को मासूम बच्चे पर भी तरस न​हीं आई। उसे लाठी डंडों से पीट पीटकर मार डाला। घटना किशुनगंज इलाके के सुखासन पंचायत के वार्ड 11 की है। यहां दो पक्षो में जमीनी विवाद को लेकर खूनी झड़प हुई। परिवार वालों को पीटता देख लड़का बीच बचाव करने गया तो बदमाश उसी पर टूट पड़े, पांच लोग घायल हुए हैं। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

जानकारी के अनुसार 16 एकड़ जमीन को लेकर राजेन्द्र साह और विलास साह के बीच पहले से विवाद था। दोनों पक्षों के बीच शुक्रवार की दोपहर को जमीन को लेकर विवाद शुरु हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वह खूनी झड़प में तब्दील हो गया। दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरु हो गई। राजेन्द्र साह के बड़े भाई बद्री साह से यह देखा नहीं गया तो वह बीच बचाव के लिए आएं। दूसरे पक्ष के लोग उन्हें भी लाठी डंडों से पीटने लगे।

उनमें जितेंद्र साह, रंजीत साह, उमाशंकर साह, विष्णुदेव साह, ब्रहमदेव साह, रामविलास साह, कारी साह और छोटेलाल साह शामिल थे। मारपीट के दौरान ही ब्रह्मदेव साह की पत्नी रंजू देवी ने बद्री साह की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिया। आंख में मिर्ची पाउडर पड़ते ही बद्री साह छटपटाने लगे। अपने बचाव के लिए आंखें बंद कर लीं और आंगन की तरफ दौड़े। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने ब्रदी साह, उनकी पत्नी और राजेंद्र साह और उनकी पत्नी को मारकर लहूलुहान कर दिया। यह सब देख राजेन्द्र साह का 11 वर्षीय बेटा चंदन कुमार अपने परिजनों को बचाने के लिए बीच बचाव करने आया। बदमाशों ने उसे भी नहीं बख्शा। लाठी-डंडे से उसे इतना पीटा कि वह वहीं जख्मी होकर गिर पड़ा।

हंगामा मचा तो ग्रामीणों की भीड़ भी घटना स्थल पर इकट्ठा हो गई। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौका पाकर आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। लोगों ने घायलों को इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया। पर रास्ते में ही चंदन की मौत हो गई। परिवार में कोहराम मच गया। बहरहाल, घायलों की गंभीर हालत देखते हुए पीएचसी के डॉक्टर ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया।

Banarasi

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

10 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

10 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

11 hours ago