National

एकनाथ शिंदे ने मेरी पार्टी चुराई है, मैं खुद ‘ठाणे’ से अगला चुनाव लड़कर जीतूँगा: आदित्य ठाकरे

शाहीन बनारसी (सायरा शेख)

डेस्क: शिवसेना (उद्धव गुट) के नेता आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार की आलोचना करते हुए इसकी तुलना ‘मुग़ल राज’ से की है। आदित्य ठाकरे ने ऐलान किया है कि वो अगले विधानसभा चुनाव में ठाणे से चुनाव लड़ेंगे। ठाणे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का गढ़ माना जाता है।

शिवसेना (उद्धव गुट), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस की एक रैली में आदित्य ठाकरे ने बुधवार को कहा कि शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना कोई पार्टी नहीं है। ये रैली शिवसेना (उद्धव गुट) की एक महिला कार्यकर्ता पर दो दिन पहले ठाणे में हुए कथित हमले के विरोध में आयोजित की गई थी।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़, आदित्य ठाकरे ने कहा, “ये (एकनाथ शिंद की पार्टी) चुराई गई पार्टी है। अब राज्य में मुग़लई शासन है।” मराठी में ‘मुग़लई’ शब्द का इस्तेमाल उत्पीड़न को इंगित करने के लिए किया जाता है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि राज्य की शिंदे सरकार ज़्यादा दिनों तक नहीं चलेगी।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि ‘एक बार सरकार गिरी तो गद्दार नेताओं और अधिकारियों समेत हर वो शख्स जिसने अपनी स्थिति का दुरुपयोग किया है, उसे नतीजे भुगतने होंगे।’ आदित्य ठाकरे ने कहा कि वो अगला चुनाव ’ठाणे से लड़ेंगे और जीतेंगे।’ 2019 के विधानसभा चुनाव में वो दक्षिण मुबंई की वर्ली सीट से चुने गए थे।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

11 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

11 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

11 hours ago