Ballia

पिंक सामुदायिक शौचालय हुआ शिलान्यास

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर के परिसर में सोमवार को महिला अस्पताल से सटे क्षेत्र पंचायत निधि से पिंक सामुदायिक शौचालय के निर्माण हेतु युवा ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने सीएचसी सीयर के अधीक्षक डा0 राकेश कुमार सिंह संग फावड़ा चला कर शिलान्यास किया।

ब्लाक प्रमुख ने कहा कि अस्पताल में जल जमाव व उसकी निकासी की समस्या को देखते हुए पुरे अस्पताल परिसर के ऊच्चीकरण और सुन्दरीकरण का कार्य शीघ्र प्रारम्भ किये जाने का ब्लाक प्रमुख सिंह ने भरोसा दिया। कहा कि अस्पताल में तेजी से बढ़ती रोगियों की संख्या को देखते हुए उनके बैठने के लिए ब्रेंच लगाने का कार्य अति शीघ्र सम्पन्न होगा। ब्लाक प्रमुख सिंह ने अस्पताल परिसर में तैनात कर्मियों की सक्रिया देख अधीक्षक डा0 राकेश कुमार सिंह के कार्यो पर संतोष ब्यक्त कर उनकी जोरदार शब्दो में सराहना की।

अवर अभियन्ता दीलिप कुमार खरवार ने पिंक शौचालय की नीव को रेखांकित किया। अस्पताल परिसर में विकास कार्यो को लेकर सीएमओ डा0 जयन्त कुमार संग सीएचसी सीयर के अधीक्षक डा0 राकेश कुमार सिंह और ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह के बीच दो दिन पूर्व ही इसके बावत प्रस्ताव पर चर्चा में कार्य रुप दिये जाने पर सहमति बनी थी। इस शिलान्यास के मौके पर राकेश कुमार सिंह पूर्व प्रधान अखोप, ताबीस भाई, आनन्द सिंह छोटू, शान्तनू सिंह, संजय विक्रम सिंह सोनू, के अलावे अस्पताल की तरफ से चीफ फर्मासिस्ट अरविन्द गुप्ता, चन्द्रभान यादव सहित अन्यकर्मी मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts