Ballia

बीमारी से तंग आकर किया आत्महत्या

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के चन्दाडीह गांव निवासी एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने रविवार के भोर में नीम के पेड़ पर नायलॉन कि रस्सी से फांसी का लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया। बताया जाता है कि मृतक लम्बे समय से बीमार था और वह बिमारी से तंग आ गया था। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। मृतक की पहचान नागेन्द्र वर्मा के तौर पर हुई है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह जब ग्रामीण शौच उधर से गुज़रे तो उनकी नजर पेड़ पर लटक रहे एक व्यक्ति पर पड़ी। शव मिलने की सुचना गाँव में जंगल की आग के तरह फ़ैल गई। मौके पर भीड़ इकठ्ठा होने लगी। इस बीच किसी ने इसकी जानकारी उभांव प्रभारी इंस्पेक्टर राजीव कुमार मिश्र को प्रदान किया। जानकारी हासिल होने के बाद उन्होंने मौके का मुआयना करके शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्त करवाया गया जो चन्दाडीह गांव निवासी नागेंद्र वर्मा पुत्र राम अवतार वर्मा की रूप में हुई। मृतक घटना स्थल से लगभग एक किलोमीटर दूर का निवासी था। पुलिस को शव की जेब में एक छोटा टार्च और सुसाइट नोट मिला है। जिसमे वह पेंसिल से लिखा था कि हम खतरनाक बीमारी एमडीआर टीबी रोग से ग्रसित हूँ। जिसके इलाज से परेशान होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूँ। इसमें किसी से कोई लेना देना नही है। मृतक का एक बेटा और एक बेटी है। मृतक की पत्नी भी बीमार रहती है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

3 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

3 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

3 hours ago