Accident

मैनपुरी: ट्रैक्टर ट्रॉली में दूध के टैंकर ने मारा जोरदार टक्कर, 2 लोगो की मौत, 9 घायल

मो0 कुमेल

डेस्क: उत्तर प्रदेश के जिले मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम वनकिया के पास नेशनल हाइवे-91 का है जहाँ पर रात करीब 11 बजे ट्रैक्टर ट्रॉली में दूध के टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। बताते चले कि ट्रॉली में एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे, जो तेरहवीं भोज में शामिल होकर वापस आ रहे थे। टक्कर लगते ही ट्रॉली पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य 9 घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है, जिसमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम जुड़ैला निवासी एक दर्जन लोग रिश्तेदारी में एटा के सकीट में तेरहवीं में गए थे। वहां से वापस आते समय ग्राम वनकिया के पास नेशनल हाइवे-91 पर तेज रफ्तार से पीछे से आ रहे दूध के टैंकर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्रैक्टर ट्रॉली सहित पलट कर दूर जाकर गिरा, जिससे उसके नीचे दबे लोगों में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों  की मदद से सभी को बाहर निकाला गया। हादसे में साठ वर्षीय वृद्ध लज्जाराम राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक 48 वर्षीय नेत्रपाल ने जिला अस्पताल में ले जाते समय दम तोड़ दिया।

अन्य घायलों में अजब सिंह पुत्र देवी दयाल, अनार देवी पत्नी राम निवास, मार्गश्री पत्नी महेश चन्द्र, अमित पुत्र रामनरेश, नीलेश पुत्र लज्जाराम, सरोज पत्नी राम लड़ैते, रमादेवी पत्नी नेत्रपाल, धनदेवी पत्नी रामनरेश, सरिता पत्नी ओमकार राजपूत सभी निवासी ग्राम जुड़ैला को सीएचसी पर में भर्ती कराया गया, यहां पर उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।  सड़क हादसे में घायल नीलेश, सरोज और राम लड़ैते की हालत नाजुक होने के चलते उनके परिवारी जन आगरा के निजी चिकित्सालय ले गए। घटना के बाद मृतक के परिवारों में चीख पुकार मची हुई है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

14 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

14 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

14 hours ago