Kanpur

कानपुर से जयपुर जा रही प्राइवेट बस के केबिन में दलित महिला से कथित तौर पर गैंगरेप, आरोपी दो ड्राईवर में से एक आरिफ गिरफ्तार, दूसरा ललित फरार

मो0 शरीफ

डेस्क: कानपुर से जयपुर जा रही एक प्राइवेट बस में कथित तौर पर महिला के साथ दो ड्राईवरो द्वारा गैंगरेप की घटना कारित किये जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला के दलित होने की बात सामने आई है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता बस के कैबिन में बैठी थी। उसी दौरान दो ड्राईवरो ने उसका रेप किया। बाद में बस रुकवाई गई तो एक आरोपी फरार हो गया।

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम आरिफ बताया जा रहा है। वहीं दूसरा आरोपी फरार है। उसकी पहचान ललित के रूप में हुई है। जयपुर के कानोता थाने के इंस्पेक्टर भगवान सहाय मीणा ने बताया कि आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि ललित भागने में सफल रहा। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक गैंगरेप की ये वारदात को 9 और 10 दिसंबर की दरमियानी रात की है। पीड़िता की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार महिला के साथ गैंगरेप बस के दो ड्राइवरों ने किया है। आरोपियों के नाम आरिफ और ललित बताया जा रहा है। जिसमे ललित फरार है और आरिफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक आरिफ को फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस वक्त घटना हुई तब बस के अंदर कुछ ही यात्री थे। पीड़िता चालक के पास बने कैबिन में बैठी थी जो कि अंदर से बंद था। उन्होंने बताया कि जब घटना हुई तो महिला ने शोर मचाया। इससे यात्री सचेत हो गए। उन्होंने बस रुकवा ली। चालक आरिफ को पकड़ लिया गया। लेकिन ललित भागने में सफल रहा।

मामले को लेकर इंस्पेटर फूलचंद मीणा ने बताया कि पीड़ित युवती कानपुर से जयपुर के लिए एक प्राइवेट बस में सवार हुई थी। वो सांगानेर में अपने मामा के घर जा रही थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने बस के दोनों चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और एससी, एसटी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

8 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

9 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

9 hours ago