Entertainment

हाईकोर्ट पहुंचा एनिमल फ़िल्म को नेटफ़्लिक्स और टीवी पर दिखाए जाने का मामला

मो0 सलीम

डेस्क: दिल्ली हाईकोर्ट ने बॉलीवुड फिल्म ‘एनिमल’ के को-प्रोड्यूसर ‘सिने1 स्टूडियोज़’ की याचिका पर सुपर कैसेट्स और नेटफ्लिक्स को समन जारी किया है। इस याचिका में फिल्म को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने और इसके सैटेलाइट प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की गयी है।

बताते चले संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म एक दिसंबर को थिएटरों में रिलीज़ की गयी थी। 26 जनवरी को इस फ़िल्म को नेटफ़्लिक्स पर रिलीज़ करने की योजना थी। हाई कोर्ट ने फिल्म के सह-निर्माता सुपर कैसेट्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड और क्लुवर मैक्स एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (पहले, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क लिमिटेड) और नेटफ़्लिक्स को समन जारी किया है।

फ़िल्म के सैटेलाइट राइट क्लुवर मैक्स एंटरटेनमेंट के पास हैं। जस्टिस संजीव नरूला ने कहा कि तीनों प्रतिवादियों को इस मामले में एक हलफ़नामा कोर्ट में देना होगा। उनके लिखित बयान को ही रिकॉर्ड में लिया जाएगा।

याचिका में सिने1 स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड ने आरोप लगाया है कि समझौते का उल्लंघन किया गया है और उन्हें ओटीटी और सैटेलाइट राइट के लिए हुई डील में से एक पैसा का भी भुगतान नहीं किया गया। वहीं सुपर कैसेट्स ने दावा किया है कि सिने1 स्टूडियोज को 2.6 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया था।

Banarasi

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

6 hours ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

6 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

7 hours ago