National

शंभू बॉर्डर पर मौजूद किसानों का बड़ा दावा, कहा- ‘हरियाणा पुलिस ने कैंप पर हमला बोला, छह लोग है लापता’

तारिक़ खान

डेस्क: शंभू बॉर्डर पर मौजूद किसानों ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि अर्द्धसैनिक बलों और हरियाणा पुलिस ने सीमा पार कर के पंजाब में किसानों के कैंप पर हमला किया, जिसके बाद छह लोग लापता हैं। बताते चले कि किसानों ने इस संबंध में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ़्रेंस की।

एक किसान नेता ने कहा, “हम इस बात की निंदा करते हैं कि पैरामिलिट्री फ़ोर्सेंज़ और हरियाणा पुलिस फ़ोर्स बॉर्डर क्रॉस कर के पंजाब में घुसकर किसानों के कैंप पर हमला किया। पंजाब पुलिस को इस बारे में जवाब देना चाहिए कि ये कैसे हुआ।”

उन्होंने कहा, “हमारे ट्रैक्टरों पर अटैक किया गया। वहां से हमारे छह लोग लापता हैं। कल जिनको उठाकर ले गए हैं। मानवता के आधार पर दो देशों की जंग के दौरान भी पैरामेडिकल स्टाफ़ पर कोई हमला नहीं करता। लेकिन कल खनौरी में उन्होंने जो मेडिकल कैंप थे, वहां घायलों का जो डॉक्टर ट्रीटमेंट कर रहे थे, उन्हें पीटा, लूटपाट की वहां पर। ये सरासर बताता है कि इस सरकार ने बर्बरता की सीमा पार कर दी है।”

Banarasi

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

3 hours ago