National

सांसद प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स वीडियो पर प्रियंका गांधी ने दागे प्रधानमंत्री से सवाल, कहा ‘मैं अपनी बेटी से मिलने जाती हु तो प्रधानमंत्री को पता होता है, मगर प्रज्वल देश छोड़ कर भाग गये उन्हें कैसे नही पता?’

ईदुल अमीन

डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कर्नाटक के सेदम में भाषण देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। हासन से सांसद और जेडीएस के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो को लेकर प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल भी उठाए। प्रियंका गांधी ने कहा कि जब वो अपनी बेटी से मिलने विदेश जाती हैं तो गृह मंत्री और प्रधानमंत्री को पता चल जाता है लेकिन रेवन्ना देश छोड़ गए, इस बारे में उन्हें पता कैसे नहीं चला।

गौरतलब हो कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना कथित सेक्स वीडियो को लेकर विवाद में फंसे हुए हैं। हासन सीट पर 26 अप्रैल को चुनाव हुआ है। कर्नाटक पुलिस के मुताबिक़ रेवन्ना इसके अगले ही दिन जर्मनी चले गए। हासन में मतदान से पहले ऐसे कई वीडियो पेन ड्राइव के ज़रिए वायरल हुए हैं जिनमें कथित तौर पर सांसद रेवन्ना को दिखाया गया है।

कर्नाटक सरकार ने इन वीडियो की जांच के लिए एसआईटी गठित की है, हालांकि रेवन्ना ने इन आरोपों पर सार्वजनिक रूप से अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। रेवन्ना ने अपने चुनावी एजेंट के ज़रिए पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि राजनीतिक उद्देश्य से उनके फ़र्ज़ी वीडियो फैलाए जा रहे हैं। हालांकि, रेवन्ना के चाचा और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी ने कहा है कि जो भी सच है वो जांच में सामने आ जाएगा और जो भी अपराधी है उसे सज़ा मिलेगी।

उन्होंने ये भी कहा है कि कथित सेक्स वीडियो से उठा विवाद सिर्फ़ उनके परिवार के लिए ही नहीं बल्कि पूरे समाज के लिए शर्मनाक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल को प्रज्वल रेवन्ना के समर्थन में जनसभा की थी और उनके लिए वोट मांगे थे। अब ये आरोप भी लगाये जा रहे हैं कि रेवन्ना से जुड़े वीडियो विवाद के बारे में बीजेपी को पहले ही जानकारी दी गई थी। इन आरोपों पर अभी बीजेपी की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। वहीं कर्नाटक में कई जगहों पर सोमवार को रेवन्ना के ख़िलाफ़ प्रदर्शन हुए हैं और उनकी गिरफ़्तारी की मांग की गई है।

प्रियंका गांधी ने कहा, ‘कर्नाटक में जिसके लिए मोदी जी ने वोट मांगा उसने हज़ारों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया है, मैं पूछना चाहती हूं कि हमारे प्रधानमंत्री इसके बारे में क्या कहते हैं, हमारे गृह मंत्री इसके बारे में क्या कहते हैं? कुछ समय पहले मैं तीन दिन के लिए अपनी बेटी से मिलने गईं, प्रधानमंत्री जी, गृह मंत्री जी बोलने लगे कि प्रियंका गांधी विदेश में गई हैं, जहां मैं जाती हूं इन्हें पता चल जाता है, जहां विपक्ष के नेता जाते हैं इन्हें पता चल जाता है। लेकिन इस तरह का अपराधी, इस तरह का राक्षस इस देश को छोड़कर चला गया, इन्हें पता नहीं चला। ये सभी पर ध्यान रखते हैं कौन कहां जा रहा है और इतना बड़ा अपराधी इनकी नाक के सामने देश से भाग गया और ये कुछ नहीं कह रहे है।’

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

21 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

21 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

21 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

22 hours ago