Crime

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी

डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है। महाराष्ट्र के छत्रपति शम्भाजी नगर में एक क़त्ल का खुलासा जब महाराष्ट्र पुलिस ने किया तो वह भी चौक गई। यह क़त्ल किसी और ने नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ने अपने आशिक के साथ ज़िन्दगी गुज़र करने के लिए करवाया था। पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित कुल 5 को गिरफ्तार किया है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार 4 मई को सिडको परिसर में पुलिस को गणेश दराखे की लहूलुहान लाश मिली थी। गणेश का शव वॉकिंग ट्रैक पर पड़ा मिला था। वारदात की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और जांच शुरु कर दी। कत्ल के इस मामले में संभाजीनगर पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि मृतक के पास किसी भी किस्म का पहचान पत्र नहीं मिला था। यही वजह थी कि शव की पहचान भी नहीं हो रही थी।

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि मरने वाले का नाम गणेश दराखे है। पुलिस को मुखबिरों से पता चला कि गणेश ने हाल ही में एक मकान बेचा था। पुलिस को ये भी जानकारी मिली कि गणेश की पत्नी पारुल के एक युवक से रिश्ते हैं। पुलिस ने रुपाली के कॉल डिटेल्स खंगाले तो कत्ल के पहले और बाद में उसकी कई बार प्रेमी सुपदु गायकवाड से बात हुई थी। इसी शक की बिनह पर पुलिस ने गणेश की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो पता चला की बीवी ने ही अपने पति के कत्ल की सुपारी दी थी।

संभाजीनगर पुलिस के अनुसार यह हत्या गणेश दराखे की पत्नी रुपाली ने सुपारी देकर कराई थी। कत्ल का मकसद बेहद चौंकाने वाला सामने आया। गणेश की पत्नी ने खुलासा किया कि हाल ही में गणेश ने एक मकान बेचा था। गणेश की पत्नी बेचे गए मकान के रुपए को लेकर प्रेमी के साथ जिंदगी गुजारना चाहती थी। 21 लाख में बाइक मकान का एडवांस आठ लाख रुपये मिले थे और बाकी के पैसे आना बाकी थे। घर की बिक्री से मिले रुपयों में दो लाख रुपए रुपाली ने अपने प्रेमी सुपदु गायकवाड़ को अपने ही पति की हत्या करने के लिए दे दिया।

हत्या की सुपारी लेने वाले अमोल चौधरी और उसके दो साथियों को ये पैसे पहुंचा दिए गए। जिसके बाद गणेश की हत्या की योजना बनाई गई। बीती शनिवार की सुबह जब गणेश काम के लिए के अपने घर से बाहर निकला तो उसके गले पर तीन आरोपियों ने तेजधार हथियार से वार कर दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। गणेश के शव को एक वाकिंग ट्रेक पर फेंक कर आरोपी फरार हो गए। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की तफ्तीश पुलिस कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

17 mins ago

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

5 hours ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

1 day ago