Categories: Crime

24/4/2016 आगरा बाह समाचार नीरज परिहार के साथ

बारात लेकर लौट रही केंटर अनियंत्रित होकर पलटी ,डेढ दर्जन लोग घायल
आगरा-पिनाहट । ब्लॉक क्षेत्र में शनिवार देर रात्रि बारात में शामिल होकर अपने घर गॉव लौट रही बारातियों से भरी केंटर गाडी के चालक की नींद की झपकी लगने से अनियंत्रित होकर सडक किनारे खाई में जा गिरी जिसमें करीब डेढ दर्जन बाराती गम्भीर रूप से घायल हो गये। चीख पुकार की आवाज सुनकर पास के गॉव के ग्रामीण एकत्रित हो गये। उन्हौने दबें हुए बारातियों को गाडी से बाहर निकालकर स्थानीय पुलिस को सूचित किया सूचना पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहॉ से कुछ घायलों को गम्भीर हालत में डॉक्टरों ने आगरा इलाज के लिए रैकर कर दिया।
जानकारी के अनुसार शनिवार को बाह के नहटौली गॉव निवासी मनीराम के पुत्र पप्पी की बारात केंटर गाडी से कतेहाबाद गई थी। तभी देर रात बारात में शामिल होकर बारातियों को लेकर वापस गॉव लौट रही केंटर गाडी थाना बसई अरेला क्षेत्र के आगरा बाह मार्ग पर गांव गजौरा के पास चालक को नींद की झपकी लगने से अनयंत्रित होकर केंटर सड़क किनारे खाई में गिर कर पलट गई।चीख-पुकार की आवाजसुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गये उन्हौने घायल बारातियों को गाडी से बाहर निकाला। जिसमें डेढ दर्जन बाराती घायल हो गये।ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया सूचना पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर घायल मोनू 25 ,हरी 60, शिव किशोर 27, सन्जू 25 , छोटू 20, स्वराज 24,मोहन 26, अखिलेश 25 वर्ष को ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह भिजवाया जहाँ से गम्भीर हालत में आठों बारातियों को इलाज के लिए डॉक्टरों ने आगरा रैकर कर दिया। वहीं अन्य बारातियों के हल्की चोटे आई है।


खाना बनाते समय स्लेन्डर में लगी आग
आगरा-पिनाहट । थाना क्षेत्र के गॉव अर्जुनपुरा निवासी बीपी सिंह की पत्नी रुमा उम्र 27 वर्ष रविवार सुबह अपने घर में गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी। तभी अचानक स्लेन्डर लीक होने से उसमें आग लग गयी। जिससे घर में लगे छप्पर में भी आग लग गयी। जिससे तीन लोग रूमा , बीपी सिंह, रामदास गम्भीर झुलस गये। चीख पुकार की आवाज सुनकर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गये। उन्हौने किसी तरह स्लेन्डर में लगी आग पर काबू पाया। और झुलसे तीनों को ग्रामीणों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहॉ से गम्भीर हालत में तीनों को डॉक्टरो ने इलाज के लिए आगरा रैकर कर दिया है । जहॉ महिला की हालत गम्भीर बनी हुई है।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

13 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

13 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

15 hours ago