Categories: Crime

पत्रकारो ने किया पत्रकारो की हत्या के विरोध में बिहार व झारखण्ड सरकार का पुतला दहन

कानपुर। इब्ने हसन ज़ैदी।बीते दिनों बिहार जिले के सिवान जिले में एक समाचार-पत्र के व्यूरोचीफ राजदेव रंजन एवं झारखण्ड के चतरा में टीवी पत्रकार इन्द्रदेव यादव की हुई निमर्म हत्या की निदा करते हुए सरकार के विरोध में सोमवार को नवीन मार्केट स्थित प्रेसक्लब के पदाधिकारियों के नेतृत्व में सैकडों की संख्या में उपस्थित विभिन्न समाचारपत्रो व टीवी चैनलों के पत्रकारों व छायाकारों ने एकजुट होकर बिहार तथा झारखण्ड सरकार के उदासीन रवैये के चलते दोनो राज्यों के मुख्यमंत्रियों का पुतला परेड चैराहे पर फूंक अपना विरोध दर्ज किया।

इस अवसर पर प्रेसक्लब कानपुर के महामंत्री अवनीश दीक्षित ने कहा कि आज किसी भी पत्रकार का उत्पीडन बर्दास्त नही किया जायेगा ओर हम एक जुट होकर किसी भी ताकत से लडने के लिए तैयार है। कहा कि हम शासन व प्रशासन से पत्रकारों कि सुरक्षा की मांग करते है, बिहार एवं झारखण्ड की सरकार आज पत्रकारों की सुरक्षा की बात ही नही बल्कि आम जनता की भी सुरक्षा करने में अक्षम है, इसलिए ऐसी सरकार को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिये और इन दोनोही राज्यों में तत्काल राष्ट्रपति शासन लागू करा देना चाहिये।
मुख्य रुप से पुतला दहन में महांमंत्री अवनीश दीक्षित, मनोज शर्मा, मंत्री सुनील साहू, रवि गुप्ता,अंकित शुक्ला, अखलाक अहमद खान, मो0 इरफान, कमल शंकर मिश्रा, हरी ओम गुप्ता, इब्ने हसन जैदी, सुयश बाजपेयी, रमन गुप्ता, दीपक सिंह, शहनवाज खान, अभिनव शुक्ला, शंशाक शुक्ला, अजय गुप्ता, रंजय सिंह, रवि गुप्ता, व्यास गौतम, अमित गौतम, शुभम, रमन मिश्रा, कौस्तुभ शंकर मिश्रा, मोनू शर्मा, विशाल यादव आदि मौजूद रहे।
pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

15 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

15 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

15 hours ago