पत्रकारो ने किया पत्रकारो की हत्या के विरोध में बिहार व झारखण्ड सरकार का पुतला दहन

कानपुर। इब्ने हसन ज़ैदी।बीते दिनों बिहार जिले के सिवान जिले में एक समाचार-पत्र के व्यूरोचीफ राजदेव रंजन एवं झारखण्ड के चतरा में टीवी पत्रकार इन्द्रदेव यादव की हुई निमर्म हत्या की निदा करते हुए सरकार के विरोध में सोमवार को नवीन मार्केट स्थित प्रेसक्लब के पदाधिकारियों के नेतृत्व में सैकडों की संख्या में उपस्थित विभिन्न समाचारपत्रो व टीवी चैनलों के पत्रकारों व छायाकारों ने एकजुट होकर बिहार तथा झारखण्ड सरकार के उदासीन रवैये के चलते दोनो राज्यों के मुख्यमंत्रियों का पुतला परेड चैराहे पर फूंक अपना विरोध दर्ज किया।

इस अवसर पर प्रेसक्लब कानपुर के महामंत्री अवनीश दीक्षित ने कहा कि आज किसी भी पत्रकार का उत्पीडन बर्दास्त नही किया जायेगा ओर हम एक जुट होकर किसी भी ताकत से लडने के लिए तैयार है। कहा कि हम शासन व प्रशासन से पत्रकारों कि सुरक्षा की मांग करते है, बिहार एवं झारखण्ड की सरकार आज पत्रकारों की सुरक्षा की बात ही नही बल्कि आम जनता की भी सुरक्षा करने में अक्षम है, इसलिए ऐसी सरकार को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिये और इन दोनोही राज्यों में तत्काल राष्ट्रपति शासन लागू करा देना चाहिये।
मुख्य रुप से पुतला दहन में महांमंत्री अवनीश दीक्षित, मनोज शर्मा, मंत्री सुनील साहू, रवि गुप्ता,अंकित शुक्ला, अखलाक अहमद खान, मो0 इरफान, कमल शंकर मिश्रा, हरी ओम गुप्ता, इब्ने हसन जैदी, सुयश बाजपेयी, रमन गुप्ता, दीपक सिंह, शहनवाज खान, अभिनव शुक्ला, शंशाक शुक्ला, अजय गुप्ता, रंजय सिंह, रवि गुप्ता, व्यास गौतम, अमित गौतम, शुभम, रमन मिश्रा, कौस्तुभ शंकर मिश्रा, मोनू शर्मा, विशाल यादव आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *