Categories: Crime

आगरा प्रशासन की रणनीति के सामने फेल हो गए गौरक्षक

आगरा: गोरक्षक अरुण माहौर प्रतिमा अनावरण समिति की प्रतिमा लगाने और कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन की योजना, प्रशासन की रणनीति के सामने फेल हो गई। गुरुवार रात से समिति संयोजक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं शुक्रवार को सुभाष पार्क पहुंचने वालों को भीड़ का रूप लेने से पहले ही खदेड़ दिया। इसके लिए एमजी रोड को सुभाष पार्क से कलक्ट्रेट तक छावनी बना रखा था।

विहिप नेता अरुण माहौर की धाकरन चौराहे पर मूर्ति लगवाने और कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन के लिए शुक्रवार को 11 बजे से लोग आस-पास जुटने लगे। 12 बजे गाड़ी में भरकर महिलाएं पहुंची तो पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। इसके बाद किसी ने सुभाष पार्क की ओर बढ़ने की हिम्मत नहीं जुटाई। वहीं जगदीश पुरा थाने में बंद समिति संयोजक को छुड़ाने के लिए माहौर समाज और गौरक्षक जुटने लगे। मामला बढ़ते देख पुलिस कैलाश को मजिस्ट्रेट के सामने प्रस्तुत करने के लिए कलक्ट्रेट लेकर पहुंच गई, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस की जीप कलक्ट्रेट से उन्हें जैसे ही लेकर चली उनकी बहन ने हंगामा कर दिया। वे जीप के आगे लेट गई और गोरक्षक नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने सख्ती दिखाई, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

साध्वी को लेकर उड़ती रही अफवाह
साध्वी प्राची को प्रदर्शन की अगुवाई करनी थी। दोपहर तक उनके शहर में होने की चर्चा चलती रही। एक बार अफवाह उड़ी की वे सीधे कलक्ट्रेट पहुंचेगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। उनके समर्थकों के हाथ निराशा ही लगी।
pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago