Categories: Crime

मोदी जय श्री राम बोले तो नारे तकबीर अल्लाह हु अकबर भी लगाये और जो बोले सो निहाल भी कहे – आज़म खान

रविशंकर/रामपुर

मोदी जय श्री राम बोले तो नारे तकबीर अल्लाह हु अकबर भी लगाये और जो बोले सो निहाल भी कहे. उक्त विचार आज़म खान ने यहाँ आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहे. नगर विकास मंत्री आजम खान ने बनवरिया स्थित नुमाइश ग्राउंड में आयोजित तीन दिवसीय मंडलीय विराट किसान मेले एवं गोष्ठी का फीता काटकर उद्घाटन किया विभिन्न विभागो निजी क्षेत्र प्रतिष्ठानों बैंकों बीमा कंपनी द्वारा लगाई गई प्रदर्शनियों का निरीक्षण करने के पश्चात किसान गोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि इस मेले में मंडल के बड़ी संख्या में किसान उपस्थित हैं उन्हें कृषि विश्वविद्यालय पंतनगर ,मेरठ एवं कृषि विज्ञान केंद्र के वैज्ञानिकों द्वारा आधुनिक खेती, उन्नत किस्म के बीज, नए कृषि यंत्र, भूमि स्वास्थ्य परीक्षण ,उर्वरक कीटनाशक दवाओं के उपयोग के साथ-साथ कृषि आधारित उद्योग पशुपालन फूलों की खेती आदि की जानकारी दी जाएगी जिससे हमारे किसान जानकारी प्राप्त कर सभी किसानों को जागरुक करते हुए कम लागत में अधिक उत्पादन कर सकेंगे।
आगामी दो माह में सभी आवास हीन विधवाओं को दिया जाएगा मकान तथा आसरा योजना के तहत प्रदेश में बनाए जा रहे 20 लाख आवास अगले 2 वर्षों में सभी गरीबों मजदूरों रिक्शा चालको विकलांगो विधवाओं को देने की बात कही। उन्होंने कहा रामपुर में गरीबों के बच्चों के पढ़ने के लिए बनाई जा रही इमारत प्रदेश के सभी स्कूलों से बेहतर होगी तथा जौहर विश्वविद्यालय में बन रहा मेडिकल कॉलेज कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएगा जिसमें बेहतर इलाज के लिए सभी संसाधन उपलब्ध होंगे।

बनारस में हुए बाबा जयगुरुदेव के कार्यक्रम पर आजम बोले-
रामपुर में सपा के कैबिनेट मंत्री आज़म  खान ने बाबा जय गुरुदेव के कार्यक्रम पर सवाल खड़े किये हैं कहा कि मैं ना बाबा न बाबा का सहयोगी, हम शोक व्यक्त करते हैं और कहा वहां पूरा इंतजाम होना चाहिए था जब बहुत ज्यादा भीड़ बुलाई जाती है तो उनके इंतजाम भी किये जाते हैं साथ ही कहा की महज अपने प्रोडक्ट बेचने के लिये भीड़ बुला ली जाए तो उनका इंतजाम भी करना चाहिये था ।
आज़म खान ने ट्रिपल तलाक पर कहा कि पर्सनल लॉ का मतलब है ऐसा कानून जिससे एक व्यक्ति का ताल्लुक हो हर धर्म का अपना कानून है किस तरीके से वो जीवन पर किस नियम को माने किस नियम को न माने हर धर्म की अपनी अपनी मान्यताय है । आज़म ने कहा की पर्सनल लॉ बोर्ड इस्लाम के खिलाफ कुछ कह नही सकता कहा कि यह सब माहौल खराब करने की कोशिश है मोदी जय श्री राम बोले और तो नारे तकबीर अल्लाह हु अकबर भी लगाये और जो बोले सो निहाल भी कहे सभी धर्मो का सम्मान करें ।
अखिलेश की नई पार्टी बनाने की चल रही मीडिया रिपोर्ट पर आज़म ने कहा कौन सी मीडिया जिसका एक मालिक है अम्बानी साथ ही कहा की यह हमारी स्ट्रेटजी है राजनीत है ।
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

22 hours ago