Categories: Crime

उसने तो ली थी सेल्फी उसको क्या पता था कि पहुच जाएगी पोर्न साईट कर

राज जायसवाल 

नई दिल्ली (16 अक्टूबर): सिडनी की रहने वाली एक लड़की को  सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करना मुसीबत बन गया। लड़की की तस्वीरें फेसबुक से चोरी करके किसी ने पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दीं। उसकी तस्वीरों को अलग-अलग तरह से एडिट किया गया था। मामला ऑस्ट्रेलिया का है। 22 वर्षीय नॉएले मार्टिन उस वक्त 17 साल की थी जब उसकी तस्वीरें चोरी हुईं।

उसकी कुछ तस्वीरों से चेहरे को चुराकर न्यूड मॉडल के शरीर पर फिट किया गया था। मार्टिन ने अपनी तस्वीरों को पॉर्न साइट पर तब पाया जब वह यूनिवर्सिटी हॉस्टल में रात दो बजे गूगल रिजर्व इमेज सर्च के जरिए यह देख रही थी कि तस्वीर कहां ऑनलाइन पब्लिश की गई है। लोगों ने उसकी तस्वीर के नीचे अश्लील कमेंट किए थे। वहां लोग उसके फिगर को लेकर अभद्र बातें कर रहे थे।
पिछले चार साल से वो इस बात के लिए लड़ रही है कि उसकी तस्वीरें वहां से हटा ली जाएं। मगर अभी तक कुछ नहीं हुआ है। मार्टिन ने जब वेबसाइट से तस्वीरें हटाने को कहा तो उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की गयी। वेबसाइट ने मार्टिन से और न्यूड तस्वीरें भेजने को कहा। मार्टिन इस बात से काफी परेशान थी और लगातार तस्वीरें हटवाने की कोशिश में लगी है।
उसने कहा, वे लोग किसी भी लड़की की जिंदगी तबाह कर सकते हैं। पॉर्न साइट से तस्वीरें हटवाने को लेकर मार्टिन सरकार से अपील कर रही है। उसने स्थानीय और केंद्रीय पुलिस के अलावा जांच एजेंसियों से भी संपर्क किया लेकिन सभी ने मामला टालते हुए एक से दूसरे के पास भेजा। मार्टिन अब अपनी लॉ की डिग्री पूरी करने वाली है और पॉर्न वेबसाइट के जरिए लड़कियों की आजादी पर लग रही सेंध के खिलाफ कैंपेन भी कर रही है।
pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

13 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

14 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

14 hours ago