Categories: Crime

बबीना सीट से श्याम सुन्दर का कटा टिकट, चन्द्र पाल के बेटे यशपाल बने सपा प्रत्याशी

राजू आब्दी झासी। बुन्देलखण्ड की चर्चित सीट बबीना विधानसभा पर आखिर समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशी घोषित कर ही दिया है। जिसमें उन्होंने सपा से बुन्देलखण्ड के कद्दावर नेता और राज्य सभा सांसद डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव के पुत्र यशपाल यादव का नाम घोषित करते हुये बबीना से उम्मीदवार बनाया है। जिसको लेकर उनके समर्थकों में खुशी देखी जा रही है।
मालूम हो कि समाजवादी पार्टी ने पूर्व में बुन्देलखण्ड की बबीना विधानसभा सीट से श्याम सुन्दर यादव को उम्मीदवार बनाया था। लेकिन जैसे ही समाजवादी पार्टी की बागडोर सीएम अखिलेश यादव के हाथ में गई। उनकी उम्मीवादवारी पर खतरा मडराने लगा था और सांसद चन्द्रपाल का पुत्र यशपाल यादव चुनाव प्रचार पर निकल पड़े थे। जिसको लेकर पहले से अटकले लगाई जा रही थी कि श्याम सुन्दर का कट सकता है टिकट।
आज इस खबर पर   मुहर उस समय लग गई। जब सपा के आलाकमानों ने बबीना विधानसभा से घोषित प्रत्याशी श्याम सुन्दर यादव का टिकट काट दिया। अब उनके स्थान पर समाजवादी से बुन्देलखंड के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव के पुत्र यशपाल यादव को प्रत्याशी बनाया है। यशपाल के प्रत्याशी बनते ही जहां उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई तो वहीं श्याम सुन्दर के समर्थकों में मायूसी छा गई है। समाजवादी पार्टी का यह निर्णय पार्टी को कितना लाभ पहुंचाता है। यह तो फिलहाल आने वाली 11 मार्च को ही तय होगा।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

12 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

12 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

14 hours ago