Categories: Crime

बिहार/भागलपुर – प्रेम प्रसंग मै युवक की हत्या कर पेड़ से लटकाया।

बिहार/भागलपुर (संवाददाता)- तिनटंगा के भीम दास टोला के पास युवक रौशन रजक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया। वह गुरुवार को गांव की एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया था। शुक्रवार को बालेश्वर यादव के खेत के पास मफलर से लटकता उसका शव मिला।रौशन रजक, कारे रजक का बेटा था। हल्ला होने के बाद उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन कहीं कुछ अता-पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने रिश्तेदारों के यहां भी पूछताछ की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।
शुक्रवार शाम बहियार में एक शव लटका देखकर किसी ने रौशन के घरवालों को सूचना दी। बाद में रंगरा पुलिस तक भी सूचना पहुंची। घरवालों ने पुलिस के सहयोग से शव को गांव लाया। परिजनों ने आशंका जताई है कि उसके बेटे की हत्या कर शव को लटका दिया गया है। देर रात तक पुलिस शव को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाने के प्रयास में लगी थी। उधर, एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने का लग रहा है, लेकिन अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। जांच के बाद जो भी मामला सामने आएगा उसकी करवाई की जाये गी।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

22 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

22 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago