“नेकी की दीवार” मुहीम का बीएमडी क्लब द्वारा किया गया शुभारम्भ।

अब्दुल रज्जाक 
महेंद्रगढ़ हरियाणा — बीएमडी क्लब महेन्द्रगढ़ द्वारा अटेली स्थित झुग्गी झोपड़ियों में “नेकी की दीवार” मुहीम का शुभारंभ कर समाज को समरूपता एवं सहयोगिता का संदेश दिया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अटेली थाना प्रभारी अजीत सिंह एवं नगरपालिका अटेली चेयरमैन विकास यादव थे एवं विशिष्ठ अतिथि नम्बरदार सुरेन्द्र यादव थे जबकि मंच संचालन बीएमडी क्लब के प्रमुख लक्की सीगड़ा ने किया।मुख्य अतिथि एसएचओ अजीत सिंह ने इस मुहीम की सराहना करते हुए उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि गरीबों एवं जरूरतमंद  को दान करने से समाज में समरूपता आती हैं। प्रत्येक व्यक्ति को अपनी नेक कमाई से दान जरूर करना चाहिए। जनसेवा से जितनी आत्मिक शान्ति मिलती हैं उतनी संतुष्टि दुनिया  की किसी भी धन दौलत से नहीं मिलती ।वेदों में भी लिखा हैं कि सामर्थ्यवान लोगों को अपनी  कमाई का दसवाँ हिस्सा गरीब एवं जरूरतमंद लोगो के काम में लगाना चाहिए।
विशिष्ठ अतिथि नम्बरदार सुरेन्द्र यादव एवं नगरपालिका चेयरमैन विकास यादव ने भी लोगो को बताया कि इस माध्यम से लोगो के घरों में स्वंय की आवश्यकता से अधिक रखे वस्त्र या वस्तुएं यहाँ दी जा सकती हैं।सभी समाजिक लोगो एवं संगठनो को इस तरह के धार्मिक कार्य करने के लिए लगातार प्रयासरत रहना चाहिए।एसएचओ अजीत सिंह के पिताजी आजाद सिंह जी ने जरूरतमंदों को कंबल बाँटकार इस मुहीम का शुभारम्भ किया।
इस अवसर पर एनएसएन ग्रुप फतेहपुर ,खैरवाल डेवलोपेर्स महेन्द्रगढ़,पीएमजी होटल अटेली ,पीबीडी ग्रुप अटेली,पप्पू नम्बरदार खायरा,हनुमान सिंह सिलारपुर पंचायत समिति सदस्य ,गौरव शर्मा अटेली ,जिला पार्षद कुलदीप सुरजनवास ,अमरजीत रिवासा ,कर्मपाल एनवाईवी,नवीन शर्मा ,कुलदीप यादव पंच ,रामौतार पटवारी ,हितेश एंव सुधीर मोहनपुर आदि लोगो ने अपने घरो से विभिन्न सामान देकर नेकी के इस पवित्र काम में आहुति डालकर सहयोग किया ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *