Categories: Crime

रामपुर – 40 लीटर अवैध शराब के साथ एक हिरासत में

हरमेश भाटिया रिपोर्टर,
रामपुर।
40 लीटर शराब के साथ अभियुक्त गिरफ्तार
दिनांक 10-01-2017 को थाना स्वार रामपुर पुलिस द्वारा अभियुक्त गामा पुत्र मसूद निवासी कस्बा खंदुआ खेड़ा थाना स्वार को गिरफ्तार किया।अभियुक्त के कब्जे से 40 ली० अवैध शराब बरामद हुई।अभियुक्त को थाने लाकर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यकता कार्यवाही की गई।

A – यूपी-100 डायल परियोजना के अंतर्गत 18 कॉल प्राप्त हुई, समस्त कालो को यूपी-100 डायल परियोजना में लगी गाड़ियों द्वारा जाकर देखा गया। और कालों का तुरंत निस्तारण किया गया इनमे से एक महत्वपूर्ण काल रेहान खाँ पुत्र सुल्तान खाँ निवासी शहजादनगर रामपुर द्वारा बताया गया कि एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई है। इस सूचना पर हंड्रेड डायल में लगे पुलिस बल कर्मचारीगण मौके पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल भेजा गया और परिवार वालों को सूचना दी गई।
दूसरी कॉल मुकेश निवासी ग्राम सिहारी थाना मिलक द्वारा की गई और बताया गया एक ट्रक की और मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट हो गया इस सूचना पर यूपी 100 में लगे पुलिस कर्मचारी गण 10 मिनट में मौके पर पहुंचे और मौके पर पहुंचकर जाकर देखा तो मोटरसाइकिल सवार पति पत्नी की मृत्यु हो गई ट्रक के हेल्पर को गिरफ्तार कर थाना मिलक लाया गया और आवश्यक कार्यवाही की गई तथा शेष अन्य झगड़े की सभी कॉल ओ आर पी से प्राप्त हुई थी जिसका मौके पर जाकर निस्तारण कर दिया गया
pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

22 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

22 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

22 hours ago