Categories: Crime

आजम खाँ के पुत्र अब्दुल्ला के समर्थन में मुख्यमंत्री की चुनावी रैली।

हरमेश भाटिया/राहुल मौर्य
स्वार,रामपुर।
आज दिनांक 11-2-2017 को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कैबिनेट मंत्री आजम खाँ के पुत्र अब्दुल्ला आजम के समर्थन में उनकी विधानसभा श्रेञ स्वार मे रैली की। जिसमें मुख्यमंत्री को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।उन्होंने कहा कि जैसे नेताजी और आजम खाँ के इतने सालों से संबंध है वैसे ही एक नये संबंध,नयी पीढ़ी की शुरुआत हो रही है। उन्होंने कहा जो रिश्ता नेताजी ने शुरू किया था वह अब आगे बढ़ रहा है।मुख्यमंत्री ने कहा जो नौजवान दिलो पर राज कर रहा है उसे हमारे साथ लखनऊ भेजो,पूरा उत्तर प्रदेश जाने की दिलो पर राज करने वाला भी  उत्तर प्रदेश में एक और नौजवान आ गया है।

उन्होंने रामपुर को आदर्श जिला बनाने की घोषणा की,अखिलेश ने कहा यह विधानसभा अब्दुल्ला की है इसे गोद लेने का काम मै करूँगा। उन्होंने कहा अब्दुल्ला के विधानसभा के काम करने की जिम्मेदारी मेरी है अखिलेश ने कहा साइकिल का एक पहिया मैं हूँ और आप दूसरा पहिया अब्दुल्ला को बना दीजिए। मुख्यमंत्री ने नवेद पर निशाना साधते हुए कहा जो लोग पार्टी बदलते रहते है इधर से उधर क्यों भागते फिर रहे हैं। उन्होंने कहा यह पत्थर वाली सरकार कुछ नहीं देगी। उन्होंने पत्थर वाली सरकार को सबक सिखाने के लिए कहा क्यों कि पत्थर वाली सरकार ने कुछ नहीं दिया,पत्थर वाली सरकार भाजपा की मदद करना चाहती है। मुख्यमंत्री ने कहा थोड़ा झगड़ा मुझे भी कराने दो पिता पुत्र मे क्यों कि अाजम खाँ का रिश्ता नेताजी से पक्का है वैसे मेरा रिश्ता अब्दुल्ला से पक्का होना चाहिए। इसलिए आजम खाँ से ज्यादा वोटों से अब्दुल्ला को जिताने की अपील की। अखिलेश ने कहा स्वार विधानसभा अब्दुल्ला की नहीं मेरी विधानसभा होगी। अंत में उन्होंने सभी से ज्यादा वोटों से अब्दुल्ला को जिताने की अपील की।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

8 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

8 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

10 hours ago