Categories: Crime

चुनाव कार्यालय के उदघटन पर बोले कांग्रेस विधायक अजय राय – यहाँ से मेरा ” घर से घाट का पुराना रिश्ता”

जावेद अंसारी. वाराणसी

पिण्डरा से वर्तमान कांग्रेस विधायक अजय राय के द्वारा बुधवार को बसन्त पंचमी के महापर्व पर बाबतपुर में कार्यालय का उद्घाटन विधिवत हवन पुजन के बाद किया गया। हवन पुजन का कार्य विधायक अजय राय के प्रतिनिधि मनोज मिश्रा उर्फ बल्लु के हाँथो किया गया।

ज्ञात हो कि अजय राय ने तीन बार बीजेपी एक बार निर्दल व एक बार कांग्रेस से से जीतकर विधान सभा में कदम रखा है अब एक बार फिर कांग्रेस के टिकट पर मैदान में कुदे है उद्घाटन के दौरान कार्यालय पर उनके समर्थको का भारी भरकम जमावड़ा लगा रहा। वहाँ मौजुद समर्थको ने जमकर समाजवादी कांग्रेस के नारे लगाये। इस मौके पर वहाँ पर मौजुद सपा के पुर्व सांसद तुफानी सरोज ने कहाकि सपा व कांग्रेस के गठबन्धन के बाद मजबुती मिली हे वही उन्होने कहाकि सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी अपने क्षेत्र में जाकर वोट को विधायक अजय राय के पक्ष में वोट करने की अपील करे।
उद्घाटन के दौरान मुख्यरुप से पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, मछलीशहर के पुर्व सांसद तुफानी सरोज, त्रिभुवन पाण्डेय,प्रधान संघ अध्यक्ष संतोष  यादव,भागीरथी यादव,चन्दगी यादव,बच्चा सिंह,सतीश राय, मोदी पाठक,जितेन्द्र सेठ,कुसुम प्रजापति,मालती पटेल,नौशाद खाँ, अरुण बरनवाल,सिकन्दर मिज्ञा,पवन,सहजाद शेख,शैलेन्द्र सिंह,  रामसनेही पान्डेय ,आरती सरोज,समेत सैकड़ो सपा व कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजुद रहे।  सञ्चालन प्रकाश सिंह ने किया.
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

19 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

21 hours ago