इंदिरा गांधी को नसबंदी ले डूबी और मोदी को नोटबंदी ले डूबेगी-अफजाल अंसारी

जनता के मुद्दो से ध्‍यान हटाने के लिए भाजपा ने किया नोटबंदी 
संजय ठाकुर 
मऊ : बसपा में बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी के शामिल होने के बाद पहली बार विधानसभा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई।  बैठक को संबोधित करते हुए जोनल कोआर्डिनेटर भीम राजभर ने कहा कि राजभर समाज पूरी तरह से बसपा के साथ है। और मुख्‍तार अंसारी को भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजेंगे। राजभर ने कहा कि बहन मायावती ने राजभर समाज को बहुत सम्‍मान दिया है। राजभर समाज से कई विधायक और मंत्री तथा विधानसभा अध्‍यक्ष बनें है। इस बार बहन जी को फिर से मुख्‍यमंत्री राजभर समाज बनायेंगा।

पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने देश को धोखा दिया है। इंदिरा गांधी को नसबंदी ले डूबी और मोदी को नोटबंदी ले डूबेगी।जनता के मुद्दो से ध्‍यान हटाने के लिए भाजपा ने नोटबंदी लाया। नोटबंदी से पूरे देश के विकास का पहिया जाम हो गया है। समाजवादी पार्टी ने जो हम लोगो को धोखा दिया है उसका बदला गाजीपुर से गाजियाबाद तक मुसलमान लेगा। आज पूरी तरह से मुसलमान बसपा के साथ खड़ा है।
घोसी के बसपा प्रत्याशी अब्बास अंसारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे पिता मुख्‍तार अंसारी मऊ के आम जनता के विकास के लिए हमेशा तैयार रहें। उन्‍होने मऊ के विकास के लिए जितना काम किया है उतना पूर्वांचल में किसी ने भी नही किया है। मऊ के गरीब जनता का आशीर्वाद हम लोगो के साथ है। गरीब के आशीर्वाद से ही हम लोग रिकार्ड मतों से जीतकर बहन मायावती जी को मुख्‍यमंत्री बनायेंगे। बैठक में जोनल कोआर्डिनेटर हरीश चंद्र गौतम, जिलाध्यक्ष राजीव कुमार राजू,करूणाकांत मौर्या, विजय बहादूर पाल,संजय सागर, मदन राम, अजय कुमार, इरशाद, सलामउल्‍लाह सिद्दीकी, मंशूर अंसारी, ऐजाज अंसारी, गनी अहमद नोमानी, राम सिंह, आनंद पहलवान, अजीत सिंह, बृजेश जायसवाल, आदि लोग थे।                        

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *