Categories: Crime

हियुवा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित की जा रही जनसभाएं

अनंत कुशवाहा
अम्बेडकरनगर। हिन्दू युवा वाहिनी संगठन के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा कटेहरी विधानसभा में ताबड़तोड़ सभाएं किया जा रहा है। पूज्य महंत योगी आदित्य नाथ के निर्देशानुसार भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में घर-घर जाकर मोदी के विकास कार्याें के बारे में बताया जा रहा है और सभी युवाओं को एक जुट करते हुए प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी को जिताने के लिए पूरी ऊर्जा का इस्तेमाल किया जा रहा है।

जिले की पांचो सीटो पर हिन्दू युवा वाहिनी तन-मन-धन से जीत दिलाने के लिए कमर कस ली है और विशाल उपाध्याय जिला महामंत्री, सुजीत सिंह जिला उपाध्यक्ष, सोनू पाठक, विनय दूवे मीडिया प्रभारी, रोहित विश्वकर्मा, देवेन्द्र राजभर, पिन्कू उपाध्याय, अशरफ और आदि कार्यकर्ताओं के साथ नन्दूपुर, बेलाबाग, अचलूपुर, पठखौली, धरमगंज, भिखनापुर, रसूलपुर, अहिरौली आदि गांव में नुक्कड़ सभाएं आयोजित किया गया जिसका असर पूरे विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिल रहा है एवं पूरे जनमानस मंे हिन्दू युवा वाहिनी टीम की चर्चाएं जोरो पर है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

13 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

13 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

15 hours ago